Covid-19 Update

2,27,354
मामले (हिमाचल)
2,22,669
मरीज ठीक हुए
3,833
मौत
34,606,541
मामले (भारत)
264,096,760
मामले (दुनिया)

नड्डा के घर पर बीजेपी में मची मारा-मारी-इस्तीफों पर अविनाश राय खन्ना ने कह दी बड़ी बात, देखें लाइव

कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए शिमला पहुंचे अविनाश राय खन्ना

नड्डा के घर पर बीजेपी में मची मारा-मारी-इस्तीफों पर अविनाश राय खन्ना ने कह दी बड़ी बात, देखें लाइव

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के गृह प्रदेश हिमाचल में पार्टी की कार्य समिति की बैठक से ठीक पहले दो इस्तीफों से उथल पुथल मची हुई है। पहले पूर्व सासंद कृपाल परमार व उसके बाद पवन गुप्ता के इस्तीफों को लेकर पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने हिमाचल अभी अभी से बातचीत को दौरान कहा कि पार्टी छोड़ना व पद छोड़ना दोनों अलग अलग बातें हैं। पद छोड़ने के व्यक्तिगत कारण हो सकते हैं लेकिन दोनों ने पार्टी नहीं छोड़ी यह सत्य यह है कि दोनों बीजेपी में हैं और पार्टी के कार्यकर्ता है। पार्टी छोड़ना बड़ी बात होती है। पद आते जाते रहते हैं और कार्यकर्ता हमेशा रहता है। प्रदेश अध्यक्ष ने उन्हें इस संबंध में जानकारी दी है हालांकि दोनों के इस्तीफे अभी उन्हें नहीं मिले हैं।

यह भी पढ़ें:हिमाचल बीजेपी में कुछ तो गड़बड़ है, अब प्रदेश कार्यसमिति सदस्‍य पवन गुप्‍ता ने दिया इस्तीफा

उपचुनावों में हार पर मंथन को लेकर खन्ना ने कहा कि हार व जीत कोई ना कोई सबक देकर जाती है। हार के जो भी कारण रहे उनसे सबक लेकर आगे बढ़ेंगे। हिमाचल सरकार बहुत बढ़िया काम कर रही है साथ में संगठन भी बेहतर तालमेल बनाए हुए हैं। उन्होंने कहा कि अभी नगर निगम के चुनाव होने हैं निश्चित रूप से हम वे चुनाव भी जीतेंगे और विधानसभा चुनाव में भी हमारी ही जीत होगी ये निश्चित है। खन्ना ने कहा कि वे चुनाव हारें हैं हौंसले नहीं हारे हैं।

यह भी पढ़ें: कृपाल परमार ने दिया BJP प्रदेश उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा, शिमला में सियासी हलचल तेज

इससे पहले शिमला स्थित बीजेपी कार्यालय पहुंचने पर प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना का पार्टी अध्यक्ष सुरेश कश्यप व पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। जाहिर है बीजेपी कार्यसमिति की बैठक आज शिमला में होनी है। ऐसे में पार्टी की बैठक से पहले बीजेपी को दो दिनों में दो झटके लग चुके। तीन दिन चलने वाली इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह प्रदेश के सभी प्रमुख बीजेपी नेताओं की क्लास लेंगे। इस बैठक में प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना और सह प्रभारी संजय टंडन भी विशेष रूप से मौजूद रहेंगे। प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में सीएम जयराम ठाकुर और पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल भी उपस्थित रहेंगे। याद रहे कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हिमाचल से ताल्लुक रखते हैं। उनके गृह प्रदेश में बीजेपी बिखराव की ओर बढ़ रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है