Covid-19 Update

2,27,195
मामले (हिमाचल)
2,22,513
मरीज ठीक हुए
3,831
मौत
34,606,541
मामले (भारत)
263,915,368
मामले (दुनिया)

कृपाल परमार बोले- आत्मसम्मान की वजह से छोड़ा पद, अब एक-एक को करुंगा बेनकाब

कहा- पार्टी को अपने खून से सींचा है, आज भी पार्टी का हूं कर्मठ कार्यकर्ता

कृपाल परमार बोले- आत्मसम्मान की वजह से छोड़ा पद, अब एक-एक को करुंगा बेनकाब

- Advertisement -

फतेहपुर।  बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद पूर्व राज्यसभा सांसद कृपाल परमार (Kripal Parmar) ने कहा कि आत्मसम्मान (Self Respect) को ठेस पहुंचने के बाद उन्होंने इस पद से इस्तीफा दिया है। हालांकि उन्होंने स्पष्ट किया है कि वह किसी भी सूरत में पार्टी नही छोड़ेंगे, बल्कि पार्टी में रहकर उन लोगों को बेनकाब करेंगे जो पार्टी के खिलाफ कार्य करते आये हैं। कृपाल परमार ने कहा कि पिछले 4 वर्षों से सुनियोजित ढंग से वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने की कोशिश की जा रही है।

इस मामले में सरकार और संगठन दोनों को सबूत सहित शिकायत दी गई लेकिन उन पर कार्रवाई करने की बजाय उन्हें और मजबूत कर दिया गया। उन्होंने कहा कि फतेहपुर में जो कुछ भी हुआ, वह उन्होंने एक कर्मठ कार्यकर्ता के तौर पर निभाया। फिर चाहे वह टिकट देने का मामला हो या चुनाव लड़ने का मसला हो।

उन्होंने कहा कि सब सहने के बाद भी उन्हें जलील करने के लिए तरह तरह के हथकण्डे अपनाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आत्मसम्मान की वजह से प्रदेश उपाध्यक्ष के पद को छोड़ने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी को उन्होंने खून से सींचा है और अब पार्टी में रहकर उन लोगों को बेनकाब किया जाएगा जो पार्टी विरोधी काम करते आये हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ओवर कॉन्फिडेंस और भीतरघात से मिली बीजेपी को हार, कांग्रेस को श्रद्धांजलि में मिले वोट

वहीं, सूत्रों के अनुसार, बीजेपी के अन्य नेता भी इस्तीफा दे सकते हैं। इधर, सीएम ने भी भितरघात को लेकर बात कही थी। साथ ही एक्शन लेने को लेकर भी बयान भी दिया था। बता दें कि माचल प्रदेश में बीजेपी की विधायक दल की बैठक 26 नवंबर को पीटरहॉफ शिमला में शाम 6 बजे होगी। संसदीय कार्य मंत्री की तरफ से सभी विधायकों और कैबिनेट मंत्रियों को सूचित कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, प्रदेश में 24, 25 और 26 नवंबर को बीजेपी कार्यसमिति की बैठक (meeting) होने जा रही है। बैठक के दौरान उपचुनाव में हुई हार के कारणों को लेकर मंथन किया जाएगा। वहीं, बीजेपी कार्यसमिति की बैठक के अंतिम दिन ही विधायक दल की बैठक रखी गई है। इसके बाद 27 नवंबर को कर्मचारियों की जेसीसी की बैठक आयोजित की जाएगी। गौरतलब है कि जयराम सरकार के कार्यकाल में पहली बार कर्मचारियों की जेसीसी बैठक (jcc meeting) होने जा रही है। वहीं, कर्मचारी वर्ग सरकार से कई उम्मीदें लगाकर बैठा हुआ है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है