Covid-19 Update

1,98,551
मामले (हिमाचल)
1,90,377
मरीज ठीक हुए
3,375
मौत
29,505,835
मामले (भारत)
176,585,538
मामले (दुनिया)
×

Una: नगर परिषद संतोषगढ़ में उपाध्यक्ष पद के लिए चले लात-घूंसे व कुर्सियां

Una: नगर परिषद संतोषगढ़ में उपाध्यक्ष पद के लिए चले लात-घूंसे व कुर्सियां

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल प्रदेश में सोमवार को नगर परिषद कार्यालयों में नवनिर्वाचित पार्षदों ने शपथ ग्रहण की। लेकिन अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के लिए कई स्थानों पर गहमागहमी रही। ऐसा ही मामला जिला ऊना की संतोषगढ़ नगर परिषद (Municipal Council Santoshgarh) में सामने आया है। यहां उपाध्यक्ष पद के लिए कुर्सियां व लात-घूंसे भी चले। जिला ऊना (Una) की नगर परिषद संतोषगढ़ में 9 वार्डों से चुने गए नवनिर्वाचित पार्षदों को सोमवार को एड़ीसी ऊना डॉ. अमित कुमार ने पद एवं गरिमा की शपथ दिलाई। कार्यक्रम में नायब तहसीलदार व नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी सुरेंद्र कुमार भी शामिल रहे। शपथ ग्रहण समारोह (Oath taking ceremony) के बाद उपाध्यक्ष पद को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं (BJP workers) में आपसी खींचतान से माहौल गरमा गया।

यह भी पढ़ें: ऊना में पार्षदों ने ली शपथ, नहीं हो पाया अध्यक्ष व उपाध्यक्ष का फैसला

नवनिर्वाचित पार्षदों में से दो प्रमुख विजेताओं के समर्थक उखड़ पड़े। इस बात को लेकर काफी देर तक गहमागहमी रही। यहां तक कि एक विजेता पार्षद (Winning councilor) के पक्ष में समर्थकों ने नारेबाजी भी की। जिससे साफ विरोध की चिंगारी झलक रही थी। इसी बीच लात-घूंसे व कुर्सियां भी चलीं। माहौल तकरीबन डेढ़ घंटे तक ऐसा ही बना रहा। अंतत: अध्यक्ष निर्मला महे व उपाध्यक्ष रजनीश चब्बा को बनाया गया। इस अवसर पर बीजेपी (BJP) मंडलाध्यक्ष हरपाल सिंह गिल, संतोषगढ़ नगर बीजेपी अध्यक्ष सुभाष सैनी, विक्रम चब्बा, प्रेम चंद, सोमनाथ सैनी, शिवकुमार शिवजी, अंकित कौशल, अवतार सिंह, आशुतोष मिश्रा, कुशिन्द्र चब्बा, मुकेश चब्बा, दीपक, नप से जसविंद्र सिंह, हरजिंद्र राणा सहित बीजेपी के दर्जनों कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।


इन पार्षदों ने ली शपथ

नवनिर्वाचित पार्षदों में वार्ड एक से संदीप कुमार, दो से किरण कुमारी, तीन से संतोख सिंह,वार्ड चार से मंजू, वार्ड पांच से निर्मला महे,वार्ड छह से रजनीश चब्बा, वार्ड सात से दर्शन सिंह, वार्ड आठ से रचना देवी,वार्ड नो से मनीष चब्बा ने पद एवं गरिमा की शपथ ग्रहण की।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है