Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,440,951
मामले (भारत)
195,407,759
मामले (दुनिया)
×

हिमाचल में यहां हुई खूनी झड़प, गाड़ी को पास ना देने पर भिड़े दो गुट; क्रॉस केस भी दर्ज

ऊना के अंब का है मामला, दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट के लगाए आरोप

हिमाचल में यहां हुई खूनी झड़प, गाड़ी को पास ना देने पर भिड़े दो गुट; क्रॉस केस भी दर्ज

- Advertisement -

ऊना। पुलिस थाना अंब के तहत गाड़ी को पास ना देने की बात को लेकर दो गुटों (Two Groups) में खूनी झड़प (Bloody clash) हो गई। शिवांश शर्मा पुत्र सुशील कुमार निवासी अंब ने आरोप लगाया कि जब घर से सैर करने को निकला तो सलोई के मानसो टेकरी में आदित्य शर्मा पुत्र प्रदीप शर्मा जो प्रदेश बीजेपी उपाध्‍यक्ष व पूर्व मंत्री प्रवीण शर्मा का भतीजा है ने उस पर हमला (Attack) कर दिया। जब उसने हमले का कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि सुबह उसने गाड़ी को पास क्यों नही दिया। इतना कहते ही आदित्य शर्मा ने धक्का मुक्की शुरू कर दी और अपने दोस्तों प्रिंस अभिषेक व अभय जसवाल के साथ मिलकर मारपीट (Beating) शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें: Breaking: हिमाचल के इस शहर में सुबह से मचा रहा हंगामा- मारपीट के बाद चक्का जाम

पीड़ित शिवांश ने बताया कि आदित्य ने उसे एसडीएम ऑफिस के पास अपनी गाड़ी से कट मारा था, जिसमें वह बाल-बाल बच गया, इस पर बहस बाजी हुई थी, उसी बात को लेकर आदित्य ने उसे पीटा। इसी दौरान शिवांश का दोस्त अजय जब उसे बचाने आया तो इन लोगों ने उसे भी पीट दिया। अजय ने फोन कर अपने भाई हर्ष जसवाल को झगड़े के बारे में बताया जो मौके पर आ गया। जब हर्ष ने हमें छुड़ाना चाहा तो आदित्य ने हर्ष पर चाकू (Knife) से वार कर दिया। शोर मचाने पर स्‍थानीय लोग वहां पहुंच गए व वे वहां से भाग गए।


यह भी पढ़ें: जमीनी विवाद में पड़ोसियों ने की महिला से मारपीट, जहर निगलने से व्यक्ति की मौत

वहीं, दूसरी तरफ आदित्य शर्मा पुत्र प्रदीप शर्मा निवासी अंब ने कहा जब वह शाम को अपने दोस्त अभय जसवाल के साथ कार में बाजार से अपने घर जा रहा था तो 10 से 15 लड़के मेरी कार (Car) के आगे खड़े हो गए। यह सभी हथियारों से लैस थे। आदित्य ने बताया कि जैसे ही उसने गाड़ी रोकी तो इन लोगों ने उस पर हमला कर दिया। मारपीट करने वालों में शिवान शर्मा, हर्ष जसवाल, अजय जसवाल, अनुराग, अमन कुमार के साथ कुछ और लड़के भी थे। सभी के पास हथियार थे। झगड़े की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने उन्‍हें छुड़ाया। जाते जाते भी उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी। वहीं पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान पर क्रॉस केस (Cross Case) दर्ज कर लिया है। घायलों के मेडिकल करवाए गए हैं। पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर ही है।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है