Covid-19 Update

2, 85, 014
मामले (हिमाचल)
2, 80, 820
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,142,192
मामले (भारत)
529,039,594
मामले (दुनिया)

हिमाचल में महाराष्ट्र के युवक से चरस और वोल्वो कंडक्टर से चिट्टा बरामद

पंजाब रोडवेज की बस में मनाली से जा रहा था चंडीगढ़

हिमाचल में महाराष्ट्र के युवक से चरस और वोल्वो कंडक्टर से चिट्टा बरामद

- Advertisement -

मंडी/ बिलासपुर। हिमाचल पुलिस (Himachal Police) लगातार नशे की तस्करी में जुड़े अपराधियों को पकड़ने में सफलता हासिल कर रही है। इसी कड़ी में सोमवार को मंडी पुलिस (Mandi Police) की टीम ने नशे की खेप के साथ एक युवक को धर दबोचा है। बस सवार युवक से पुलिस ने 510 ग्राम चरस (Chars) बरामद की है। मंडी पुलिस के एएसपी प्रोविजनर विवेक चाहल ने मामले की पुष्टि की है। जानकारी के अनुसार मंडी पुलिस की टीम ने सुबह मंडी शहर के पास भ्यूली चौक पर नाका लगा रखा था। इस दौरान वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। उसी समय मनाली (Manali) की तरफ से एक पंजाब रोडवेज की बस आई, जिसकी चेकिंग करने पर एक युवक पुलिस को देखकर घबरा गया।

यह भी पढ़ें:Himachal Crime: हिमाचल में चरस की पकड़ी बड़ी खेप, पुलिस ने यहां वसूला डेढ़ लाख जुर्माना

शक के आधार पर युवक की तलाशी लेने पर उससे 510 ग्राम चरस बरामद की गई। बस मनाली से पटियाला जा रही थी व युवक ने चंडीगढ़ (Chandigarh) जाना था। जानकारी के अनुसार युवक की पहचान आसिफ अब्दुल कर्युम खान पुत्र अब्दुल कर्युम खान उम्र 30 वर्ष निवासी बडाला मुंबई (Mumbai) महाराष्ट्र के रूप में हुई है। विवेक चाहल ने बताया कि युवक चरस की खेप कहां से लाया और कहां ले जा रहा था इसकी गहनता से छानबीन की जाएगी और नशा तस्करी में संलिप्त अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

वोल्वो कंडक्टर से चिट्टा बरामद

बिलासपुर पुलिस ने सोमवार को एक व्यक्ति से चिट्टा (Chitta) पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। जानकारी के अनुसार सहायक उपनिरीक्षक ललित कुमार अन्वेषणाधिकारी थाना सदर, जिला बिलासपुर, पुलिस टीम के साथ नाकाबंदी व ट्रैफिक चेकिंग के लिए थाना सदर, बिलासपुर गेट के नजदीक थे। सुबह चार बजे एक वोल्वो बस (Volvo Bus) वहां पर आई जिसे चेकिंग के लिए रोका गया। बस में सवार सवारियों को चैक करने के बाद, गाड़ी के चालक से पूछताछ की गई। पूछताछ करने पर गाड़ी के चालक ने बताया कि परिचालक बस की डिक्की में सोया हुआ है। इस पर गाड़ी की डिक्की को खोल कर चेक किया गया, तो उसमें परिचालक (Conductor) सोया हुआ पाया गया। जो पुलिस को देख कर एकदम से घबरा गया। शक के आधार पर पुलिस ने उसकी तलाशी ली। तलाशी लेने पर उससे 22.55 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। परिचालक के खिलाफ थाना सदर में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके आगामी तफ्तीश अम्ल में लाई जा रही है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: विवाहिता ने खा लिया जहर, भाई बोला-ससुराल वाले करते थे मारपीट

भैणी खड्ड में जहर खाने से महिला की मौत

ऊना। थाना हरोली के तहत भैणी खड्ड में जहरीला पदार्थ निगलने से 44 वर्षीय महिला की मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान मंजीत कुमारी पत्नी अमृत लाल निवासी भैणी खड्ड के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है। वहीं, मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह मंजीत कुमारी ने अज्ञात कारण के चलते जहरीला पदार्थ निगल लिया गया। तबीयत बिगड़ती देख परिजन महिला को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना (Una) ले गए, जहां से महिला को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया, लेकिन पीजीआई ले जाते हुए महिला ने दम तोड़ दिया। एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताय कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है