Covid-19 Update

2,22,890
मामले (हिमाचल)
2,17,495
मरीज ठीक हुए
3,721
मौत
34,200,957
मामले (भारत)
244,634,716
मामले (दुनिया)

सराज में बोले जयराम ठाकुर: बीजेपी ने वो काम कर दिखाए जो छह बार के सीएम भी नहीं कर पाए

सीएम जयराम ठाकुर ने अपने गृहक्षेत्र में कार्यकर्ताओं को दिए चुनावी जीत के टिप्स

सराज में बोले जयराम ठाकुर: बीजेपी ने वो काम कर दिखाए जो छह बार के सीएम भी नहीं कर पाए

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल में होने वाले उपचुनाव (By- Election) में बीजेपी की जीत सुनिशचित करने लिए सीएम जयराम ठाकुर (Cm Jai Ram Thakur) ने मोर्चा संभाल लिया है। शुक्रवार को उन्होंने सराज में बीजेपी मंडल की बैठक को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं को जीत के टिप्स दिए। इस दौरान जयराम ठाकुर ने कहा कि सराज हो जिला शिमला (Shimla) का दुर्गम क्षेत्र डोडरा क्वार, प्रदेश के सभी क्षेत्रों में हमारी सरकार ने वो काम कर दिखाया जो छह बार के सीएम भी नहीं कर पाए। उन्होंने कहा कि 2017 के विधासभा चुनाव में हमें हराने के लिए कांग्रेस ने कई हथकंडे अपनाए, लेकिन हम जीतते रहे और हम आगे भी जीतते रहेंगे। अब इतिहास के हिस्से में एक पन्ना रहेगा कि जब हिमाचल में पांच साल बाद सरकारें बदलती थीं, वहां एक ऐसा सराजी था जिसने पांच साल बाद फिर बीजेपी की सरकार बनाई।

जयराम ठाकुर ने कहा कि पहली बार सिराज को इतना बड़ा सम्मान मिला है, इसे ठेस नहीं पहुंचने देनी है। जयराम ठाकुर ने कार्यकर्ताओं से कहा कि जो लोग पार्टी से जुड़ना चाहते हैं, उन्हें जोड़िए। जो लोग मुझसे मिलना चाहते हैं, हमेशा की तरह उनका पूरा स्वागत और सम्मान होगा। पिछली सरकार में तो ऐसा होता था कि ओकओवर में लोग आते थे और सीएम के साथ फोटो खिंचवाने तक ही सीमित होकर रह जाते थे। मगर हमारी सरकार और पार्टी दोनों में लोगों को सम्मान मिलता है और उनकी समस्याएं भी सुलझाई जाती हैं।

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री अनुराग के गृह जिले का हाल: चारपाई पर लाद कर अस्पताल ले जा रहे थे परिजन, बीच रास्ते कराना पड़ा प्रसव

 

 

पिछला रिकॉर्ड रखना होगा बरकरार

जयराम ठाकुर ने कहा कि आज सोचा कि सिराज मंडल के साथियों के साथ मिलकर बात कर लूं। भाई अब आप लोगों के जिम्मे होगा काम। हर जगह जाना नहीं हो पाएगा, इसलिए यहां तो आप लोगों को जयराम बनकर काम करना होगा। अब तो 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए भी ज्यादा वक्त नहीं बचा है। जयराम ठाकुर ने कहा कि उपचुनाव में जीत का पुराना रिकॉर्ड बरकरार रखना होगा। उन्होंने कहा कि कोविड वैक्सीन की पहली डोज लगवाने में हिमाचल पूरे देश में नंबर वन पर आया तो देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना वॉरियर्स से संवाद किया। पीएम ने सराजियों का जिक्र किया तो पूरे क्षेत्र की जनता को सम्मान मिला।

नौजवानों को पार्टी से जोड़ें

जयराम ठाकुर ने कार्यकर्ताओं को टिप्स देते हुए कहा कि पार्टी के साथ नए लोगों, युवाओं और महिलाओं को जोड़ने का काम करें। उन्होंने कहा कि पार्टी में नयापन, जोश तभी आता है जब नौजवानों को जगह दी जाती है। नौजवानों को भी यह सुनिश्चित करना होगा कि जो लोग वर्षों से पार्टी में काम कर रहे हैंए उनका सम्मान करें क्योंकि हम उन्हीं की वजह से यहां हैं।

 

 

विपक्ष के पास कहने को कुछ नहीं

उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोग भी आप लोगों के बीच आएंगे, तरह-तरह की बातें करेंगे। हिमाचल प्रदेश में आज बीजेपी की सरकार के चार साल पूरे होने वाले हैं मगर विपक्ष के पास हमारे खिलाफ कहने को कुछ नहीं है। केंद्र में भी मोदी सरकार को साढ़े सात साल होने वाले हैं, लेकिन मोदी जी के खिलाफ भी विपक्ष को कुछ कहने को नहीं मिला। जयराम ठाकुर ने कहा कि जनता और देवी-देवताओं के आशीर्वाद से मंडी भी जीतेंगे और तीनों विधानसभा सीटें भी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि अब पीछे मुड़कर देखने का समय नहीं है, आगे बढ़िए। अब इतिहास के हिस्से में एक पन्ना रहेगा कि जब हिमाचल में पांच साल बाद सरकारें बदलती थीं, वहां एक ऐसा सराजी था जिसने पांच साल बाद फिर बीजेपी की सरकार बनाई।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है