Covid-19 Update

2,59,566
मामले (हिमाचल)
2,38,316
मरीज ठीक हुए
3914*
मौत
38,903,731
मामले (भारत)
347,844,974
मामले (दुनिया)

हिमाचल में अब सुबह के समय बढ़ेंगी बंदिशें, जाने क्या बोले सीएम जयराम ठाकुर

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जयराम सरकार ले सकती है बड़ा फैसला

हिमाचल में अब सुबह के समय बढ़ेंगी बंदिशें, जाने क्या बोले सीएम जयराम ठाकुर

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल में अब कोरोना (Corona) बंदिशें बढ़ेंगी। प्रदेश सरकार सुबह के समय इन पाबंदियों को बढ़ा सकती है। इस बात के संकेत आज सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने दिए हैं। बता दें कि हिमाचल में कोरोना के बढ़ते मामलों पर अब प्रदेश की जयराम सरकार गंभीर नज़र आ रही है। सीएम जयराम ठाकुर ने कोविड-19 की ताजा को स्थिति देखते हुए अब सुबह के समय भी पाबंदियां (Corona Restrictions) लगाने की बात कही है।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: हिमाचल में दिव्यांगों और गर्भवती महिलाओं को दफ्तर आने से मिली छूट

दरसल प्रदेश में बुधवार को एकाएक 1800 से भी ज़्यादा मामले सामने आने के बाद सीएम जयराम ठाकुर कोविड-19 स्थिति को देखते हुए सुबह में पाबंदियों को और सख्त करने के संकेत दिए हैं। सीएम जयराम ने कहा की यह चिंता का विषय है हिमाचल प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं लिहाजा अब नियमों को अधिक सख्त करने की जरूरत है। जयराम ठाकुर ने कहा कि इसी संबंध में पीएम मोदी (PM Modi) के साथ सभी मुख्यमंत्रियों की वर्चुअल कॉन्फ्रेंस होने जा रही है जिसके बाद बंदिशें बढ़ाने के साथ ही सख्ती भी की जा जाएगी। सीएम ने कहा कि 14 जनवरी को होने वाली कैबिनेट की बैठक में कोरोना की ताजा स्थिति के बावत चर्चा होगी जिसके बाद सरकार इस बावत फैसला ले सकती है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: वीकेंड पर 50 फीसदी से अधिक लोकल रूटों पर नहीं चलेंगी HRTC बसें, जाने कारण

बता दें कि हिमाचल में कोरोना के मामले तीन गुना बढ़ गए हैं। 31 दिसंबर को एक्टिव मरीजों (Active Patients) का आंकड़ा 466 था। अब इनकी संख्या पांच हजार से ज्यादा पहुंच गई है। इसके भय से सचिवालय और मुख्यालय में अधिकारी लोगों से मिलने से गुरेज कर रहे हैं। कांगड़ा जिले में प्रतिदिन तीन सौ से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं, जबकि अन्य तीन जिलों में डेढ़ सौ से ज्यादा संक्रमित हो रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग की मानें तो लोग कोरोना के प्रति लापरवाही बरत रहे हैं। मास्क न पहनने और भीड़भाड़ वाले इलाकों में जाने के कारण लोग संक्रमित हो रहे हैं। इधरए प्रदेश सरकार ने लोगों से कोरोना के नियमों का पालन करने और एहतियात बरतने को कहा है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है