Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

सीएम जयराम बोले- कांग्रेस में तवज्जो ना मिलने से बौखलाए हुए हैं मुकेश

सार्वजनिक मंच पर भी असभ्य तरीके से बात कर रहे कांग्रेस के

सीएम जयराम बोले- कांग्रेस में तवज्जो ना मिलने से बौखलाए हुए हैं मुकेश

- Advertisement -

हमीरपुर। सीएम जयराम ठाकुर आज हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के त्रिदेव सम्मेलन शिरकत करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस व नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर जमकर तंज कसे। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Leader of Opposition Mukesh Agnihotri) कांग्रेस में तवज्जो न मिलने से निराशा के चलते बौखलाहट में हैं और मंच से तू- तड़ाक की भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। कांग्रेस के हालात ऐसे हैं कि 4-4 कार्यकारी अध्यक्ष बना दिए हैं और वह सभी मुख्यमंत्री बनने के नारे लगा रहे हैं। ये नेता सार्वजनिक मंच पर भी असभ्य तरीके से बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:विधायक सुंदर ठाकुर को CM जयराम का करारा जवाब, चुनाव आने के बाद करते हैं बात

जय राम ठाकुर ने आज पुलिस मैदान में कार्यकर्ताओं से केंद्र और राज्य सरकारों की नीतियों और कार्यक्रमों को प्रभावशाली तरीके से लोगों तक ले जाने और विपक्ष के झूठे प्रचार का भी प्रभावी ढंग से मुकाबला करने का आग्रह किया।
उन्होंने कहा कि देश के लोगों को 200 करोड़ निःशुल्क वैक्सीन उपलब्ध करवाने के इलावा दुनिया के कई देशों को इस वैक्सीन की उपलब्धता सुनिश्चित की गई। सीएम ने कहा कि बीजेपी ने हमीरपुर संसदीय सीट पर लगातार नौ बार जीत हासिल की है। इस संसदीय क्षेत्र की जीत का श्रेय यहां के प्रत्येक पार्टी कार्यकर्ता को जाता है।


कांग्रेस सरकार ने प्रदेश के हितों की अनदेखी की जबकि पीएम नरेन्द्र मोदी ने हिमाचल के विशेष श्रेणी राज्य के दर्जे को बहाल किया।जय राम ठाकुर ने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार का कार्यकाल उपलब्धियों भरा रहा है। समाज के कमजोर वर्गों के लिए मुख्यमंत्री गृहिणी सुविधा योजना, मुख्यमंत्री सहारा योजना, हिमकेयर और मुख्यमंत्री शगुन जैसी योजनाएं वरदान साबित हो रही हैं। सरकार ने राज्य के ग्रामीण क्षेत्रों में घरेलू पेयजल उपभोक्ताओं को निःशुल्क पानी उपलब्ध करवाने का निर्णय लिया है। उन्होंने प्रदेश में मिशन रिपीट सुनिश्चित करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रतिबद्धता और समर्पण भाव के साथ काम करने का आग्रह किया ताकि प्रदेश में विकास निर्बाध गति से चलता रहे।

 

BJP के लिए सत्ता समाज सेवा का एक साधन है

केंद्रीय शिक्षा, कौशल विकास और उद्यमिता मंत्री धर्मेद्र प्रधान ने कहा कि बीजेपी विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक दल के रूप में उभरी है और इसका श्रेय देश के प्रत्येक पार्टी कार्यकर्ता को जाता है। उन्होंने भाजपा के इस विकास का श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को दिया। उन्होंने कहा कि BJP का उद्देश्य सत्ता प्राप्त कर शक्ति अर्जित करना नहीं है अपितु पार्टी के लिए सत्ता समाज सेवा का एक साधन है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सक्षम नेतृत्व के कारण ही यह संभव हो पाया है। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि अग्निपथ एक दूरदर्शी योजना है जो युवाओं को देश सेवा और राष्ट्र निर्माण में योगदान का अवसर प्रदान करेगी।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है