Covid-19 Update

3,05, 383
मामले (हिमाचल)
2,96, 287
मरीज ठीक हुए
4157
मौत
44,170,795
मामले (भारत)
590,362,339
मामले (दुनिया)

सरकार की नीतियों पर बोले, निजी टिप्पणी पसंद नहीं

सरकार की नीतियों पर बोले, निजी टिप्पणी पसंद नहीं

- Advertisement -

घुमारवीं।  सीएम जयराम ठाकुर ने कहा है कि नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने जो बोला सो बोला,लेकिन भविष्य में ऐसा नहीं बोलेंगे वह इसकी उम्मीद करते हैं। सीएम ने कहा वह सरकार के ऊपर टिप्पणी करें, सरकार की नीतियों के बारे मे बोले निजी तौर पर कोई भी पसंद नहीं करता है। घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने जहां करोड़ो रुपये की विभिन्न योजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन किए, वहीं उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि घुमारवीं की जनता के लिए उन्होंने सब कुछ दिया है ,जो जनता व खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेन्द्र गर्ग ने मांग की थी उन सबको पूरा कर लिया गया है। इस अवसर पर उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आए दिन उनके भाषणों और घोषणाओं से कांग्रेस नेता परेशान हो गए हैं, जिसके चलते वह अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेः जयराम के घर जीत सुनिश्चित करने के लिए एकजुट हो जाओ

सीएम जयराम ने कहा कि एक साल के भीतर बीजेपी सरकार ने घुमारवीं में करोड़ों रुपए के शिलान्यास और उद्घाटन किए हैं। इसके बावजूद विपक्ष के नेता राज्य को केन्द्र सरकार द्वारा कुछ भी ना देने के आधारहीन आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी नेताओं द्वारा जिस तरह से अभद्र भाषा का प्रयोग किया जा रहा है, वह उनकी बौखलाहट को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि अपने वर्तमान कार्यकाल में राज्य सरकार ने गरीबों एवं जरूरतमंद वर्गों के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं और अब कांग्रेस के नेता सत्ता में आने पर इन योजनाओं को बंद करने की बातें कर रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है