हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2017

BJP

44

INC

21

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

CM जयराम की दो टूक: बीजेपी-बीजेपी भी करें और पार्टी के खिलाफ काम भी करें- नहीं होगा बर्दाश्त

बोले: विपक्ष कहता है जयराम ने कुछ नहीं, लेकिन उनका कर दिया है पक्का इंतजाम

CM जयराम की दो टूक: बीजेपी-बीजेपी भी करें और पार्टी के खिलाफ काम भी करें- नहीं होगा बर्दाश्त

- Advertisement -

मंडी। बीजेपी में पार्टी प्रत्याशियों के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरने वालों को सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने दो टूक चेतावनी दे दी है। सीएम जयराम ने कहा कि बीजेपी (BJP) में अनुशासनहीनता (indiscipline) बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़ने वालों को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। जयराम ठाकुर सोमवार को नाचन विधानसभा क्षेत्र (Nachan Constituency) के चैलचौक में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। सीएम ने कहा कि अब सवाल ही पैदा नहीं होता कि कि लोग बीजेपी बीजेपी भी करें और पार्टी के खिलाफ भी काम करें। उन्होंने मंच से कड़े शब्दों में कहा कि पार्टी प्रत्याशियों के खिलाफ चुनाव लड़ने वालों को अब पार्टी के अंदर कोई जगह नहीं है। इस दौरान सीएम जयराम ने जहां पार्टी प्रत्याशी विनोद कुमार (Vinod Kumar) के लिए विधानसभा चुनावों में मतदान करने की अपील की। वही अपने संबोधन में कांग्रेस पार्टी (Congress Party) पर भी कई जुबानी हमले किए।

यह भी पढ़ें- Live: प्रियंका गांधी बोली,सरकार बदलने का रिवाज ना बदलना-नेताओं का दिमाग रहता है ठीक

सीएम जयराम ने कहा कि कांग्रेसी नेता हर जगह यही कह रहे हैं कि जयराम ने कुछ नहीं किया है। लेकिन जयराम ने अब उनका पक्का इंतजाम कर दिया है। जयराम ठाकुर ने कहा कि उन्होंने पूरे प्रदेश में घूम कर देख लिया है और प्रदेश में एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है। सीएम ने कहा कि प्रदेश में अब वह दौर समाप्त हो गया हैए जब कांग्रेसी (Congress) दोनों हाथों से लूटते थे। जयराम ठाकुर ने कहा कि वे सीधे आदमी की तरह बात करते हैं, लेकिन विपक्ष के नेता बकवास करते रहते हैं। जिस कारण अब उनकी भी भाषा शैली बिगड़ रही है। जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेसी नेता उन्हें गाजर समझे या मूली, इस बार बड़े लोग नहीं छोटे लोग रिवाज बदल कर दिखाएंगे। वहीं सीएम जयराम ने कहा कि कांग्रेस के कुछ नेता (Congress Leaders) अपने बुजुर्गों से भी बढ़कर बोलने लग पड़े हैं। उन्होंने उन नेताओं को अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है। लेकिन अब जवाब देने की नौबत आएगी तो वह भी पीछे नहीं रहेंगे।

जयराम ठाकुर ने अपने संबोधन के दौरान नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष चमड़ी उधेड़ने की बातें कर, प्रदेश सरकार पर कुछ भी ना करने के आरोप लगाते हैं। जबकि उनके ही विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी ने बल्क ड्रक फार्मा पार्क खोल कर दिया है। जयराम ने कहा कि यह वही लोग हैं जो विधानसभा के दौरान कांग्रेस कार्यकाल में हुए पांच कार्य को भी नहीं गिना पाए थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है