Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,380,438
मामले (भारत)
227,512,079
मामले (दुनिया)

सुलह से कांग्रेस के हमले का शिमला से CM जयराम ने दिया ये जवाब

सुलह विधानसभा क्षेत्र में एकजुट हुए कांग्रेस नेता

सुलह से कांग्रेस के हमले का शिमला से CM जयराम ने दिया ये जवाब

- Advertisement -

शिमला/कांगड़ा। थप्पड़ कांड पर सियासी बवाल जारी है। बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) एक दूसरे पर हिमाचल के माहौल को खराब करने की आरोप लगा रहे हैं। शिमला (Shimla) में सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने मीडिया से मुखातिब होते हुए इसे बौखलाहट का नतीजा बताया। वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार (Vipin Singh Parmar) के गढ़ में आज कूच कर गई। सड़कों पर रैली निकालकर सरकार के खिलाफ हमला बोल दिया। इस मौके पर कांग्रेस के कई नेता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: बोले विपिन परमार- ‘थप्पड़ खाओ और टिकट पाओ की राजनीति करते हैं ढोंगी जगजीवन पाल’

सरकारी कामकाज में नहीं देना चाहिए था दखल

जगजीवन पाल थप्पड़ मामले को लेकर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि जो हुआ वह कतई सही नहीं था। मारपीट मामले को लेकर कानून अपने मुताबिक काम करेगा। सीएम ने थप्पड़ मामले को कांग्रेस के बौखलाहट का नतीजा बताया। साथ ही कहा कि पूर्व विधायक जगजीवन पाल को सरकारी कामकाज में दखल नहीं देना चाहिए था। कांग्रेस बौखलाहट में इस तरह के हथकंडे अपना रही है, ताकि प्रदेश में माहौल बिगड़ जाए और कांग्रेस सुर्खियों में बनी रहे।

सुलह में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

आज यानी सोमवार को थप्पड़ मामले के विरोध में कांग्रेस के नेता सुलह विधानसभा क्षेत्र में एकजुट हुए। इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर और सदन में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने सरकार पर जमकर सियासी बम बरसाए। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि एक तरफ गांधी के विचारों वाली कांग्रेस है तो दूसरी तरफ सत्ता में गोडसे के विचारों वाली बीजेपी। जब कांग्रेस ने अपने बूते अंग्रेजी हुकूमत को जड़ से उखाड़ दिया। तो आने चुनाव में बीजेपी को भी हिमाचल से उखाड़ फेंकेगी। बीजेपी के इन हमलों से कांग्रेस डरने वाली नहीं है।

यह भी पढ़ें:जगजीवन को थप्पड़ मारने वाला व्यक्ति आया सामने, बोला- पंचायत प्रधान के कहने पर किया हमला

इस थप्पड़ की गूंज बहुत दूर तक जाएगी

मुकेश अग्निहोत्री ने विरोध प्रदर्शन के दौरान कहा कि यह थप्पड़ जगजीवन के गाल पर नहीं पड़ा है। यह कांग्रेस को मारा गया है। उन्होंने कहा कि जगजीवन अकेले नहीं है, पूरी पार्टी उनके साथ खड़ी है। बीजेपी इन हमलों से कांग्रेस को डराने का प्रयास कर रही है। लेकिन कांग्रेस डरने वालों में से नहीं है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि थप्पड़ जयराम सरकार की शैली में शामिल हो गई है। कभी एसपी और सुरक्षाकर्मी के बीच मारपीट होता है, कभी बीजेपी के नेता एक दूसरे को मारते हैं। उन्होंने कहा कि इस थप्पड़ की गूंज जयराम सरकार को बड़ी दूर तक सुनाई देगी।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है