×

‘विक्रमादित्य सिंह का ऐलान’, चुनाव तक जयराम ठाकुर ही रहेंगे हिमाचल के सीएम

कांग्रेस विधायक ने कहा-उत्तराखंड में बदलाव के बाद यहां के मंत्री भी पाल बैठे हैं सीएम की ख्वाहिश

‘विक्रमादित्य सिंह का ऐलान’, चुनाव तक जयराम ठाकुर ही रहेंगे हिमाचल के सीएम

- Advertisement -

शिमला। उत्तराखंड में बीजेपी द्वारा सीएम बदले जाने के बाद हिमाचल (Himachal) में भी राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं। हालांकि इस बाबत बीजेपी की जगह कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य (Vikramaditya Singh) सिंह ने बयान दिया है कि हिमाचल में चुनाव तक जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) ही सीएम रहेंगे। दरअसल, कल जयराम सरकार में शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज (Suresh Bhardwaj) ने पीएम नरेंद्र मोदी को भगवान शिव का अवतार बताया था। आज सुरेश भारद्वाज के इसी बयान पर शिमला ग्रामीण विधानसभा से कांग्रेस के विधायक (Congress MLA) विक्रमादित्य सिंह की प्रतिक्रिया आई।


यह भी पढ़ें: मंडी में डीएनए लैबः अब एक सप्ताह से भी कम समय में मिलेगी रिपोर्ट

विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) ने कहा कि माननीय मंत्री इतनी अंधभक्ति भी अच्छी नहीं है, हम देश के माननीय पीएम नरेंद्र मोदी का मान सम्मान करते हैं मगर उन्हें भोलेनाथ शिवजी का अवतार कहना सार्वजनिक जीवन में कहां तक सही है। उत्तराखंड (Uttarakhand) में सत्ता परिवर्तन के बाद हिमाचल के मंत्रिमंडल के सदस्य के स्वर भी कुछ बदले बदले हैं, पर आप निश्चिंत रहें हिमाचल में ऐसा फिलहाल कुछ नहीं हों रहा। जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) ही चुनाव तक सीएम रहेंगे। अंधभक्ति से बेहतर आप अपने विभाग पर ध्यान दीजिए, सरकार की कार्यप्रणाली को बेहतर करिए तो शायद मोदी प्रसन्न हो जाएं। आपकी सरकार की असली पिक्चर तो हमने विधानसभा में बजट 2021-22 की चर्चा पर आपको दिखा ही दी हैं।

यह भी पढ़ें: HRTC में भर्ती से रिटायरमेंट तक एक ही पद पर रहता है चालक, प्रमोशन पर होगा विचार

विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज (Suresh Bhardwaj) समय-समय पर मोदी के अंधभक्त की तरह भविष्यवाणी करते रहते हैं जो ना तो आम जनता को पसंद है और ना ही इस तरह की चाटुकारिता पीएम मोदी को पसंद आएगी। उत्तराखंड में हुए सीएम के बदलाव के बाद हिमाचल प्रदेश के मंत्री भी सीएम की ख्वाहिश देखना शुरू कर चुके हैं और अंदेशा जता रहे हैं कि हिमाचल प्रदेश में भी सीएम जयराम ठाकुर को बदला जा सकता है इसलिए नरेंद्र मोदी की नज़रों में अपने नंबर बनाने के लिए इस तरह के बेतुके बयान दे रहे हैं जो कि अशोभनीय है।

आपको बता दें कि बीते रोज शिवरात्रि के मौके पर शहरी विकास एवं कानून मंत्री सुरेश भारद्वाज द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी को शिव का अवतार बताए जाने को लेकर देश और प्रदेश में सियासत गरमा उठी है। आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने सुरेश भारद्वाज के इस बयान को महापाप कहा है, वहीं शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्य सिंह ने भी इसको लेकर हमला बोला है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है