Covid-19 Update

2, 45, 811
मामले (हिमाचल)
2, 29, 746
मरीज ठीक हुए
3880*
मौत
5,565,748
मामले (भारत)
331,807,071
मामले (दुनिया)

पीएम मोदी की रैली में खलल डालने वाले बख्शे नहीं जाएंगे-जयराम ने गुस्से में कहा

बार-बार विरोध जताने की बात को अब गंभीरता से ले रही सरकार

पीएम मोदी की रैली में खलल डालने वाले बख्शे नहीं जाएंगे-जयराम ने गुस्से में कहा

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल के मंडी जिला मोदी रैली (Modi Rally) कार्यक्रम को लेकर पड्डल मैदान पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने पुलिस जवानों के परिजनों (Police Relatives) द्वारा पे-बैंड के मुद्दे पर विरोध दर्ज करवाने पर तल्ख टिप्पणी की है। काले झंडे दिखाने को लेकर पूछे गए सवाल पर सीएम ने सख्त हिदायत देते हुए कहा कि पुलिस विभाग में इस प्रकार का काम हो यह कतई भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि इस प्रकार से बार-बार विरोध जताने की बात को सरकार अब गंभीरता से ले रही है। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी पीएम की रैली में खलल डालने की कोशिश करेगा उसे किसी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा। मामले पर सरकार द्वारा पूरी जानकारी ली गई है और मांगों को लेकर भी गहन चिंतन किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:सीएम ने खुद खंगाला पड्डल मैदान का चप्पा-चप्पा, विरोधियों पर किया हमला

उन्होंने कहा कि पुलिस सबसे अनुशासन वाला विभाग होता है और पुलिस द्वारा इस प्रकार से करना उचित नहीं है। इससे पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने मंडी शहर के पड्डल मैदान पहुंच कर कार्यक्रम की तैयारियों का भी जायजा लिया। बता दें कि बीते दिनों बिलासपुर के एम्स की ओपीडी के शुभारंभ अवसर पर हिमाचल आए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के काफिल को पुलिस जवानों के परिजनों ने बीच रास्ते रोक दिया था। इन परिजनों ने पुलिस के पे बैंड के मुद्दे को लेकर जेपी नड्डा का काफिला रोका था। जिसके बाद मामले ने काफी तुल पकड़ा था। इसी के चलते अब ऐसा दोबारा ना हो इसके लिए जिला प्रशासन और सरकार अभी से पूरी तरह से सतर्क हो गई है।

 

 

मौसम के बिगड़े मिजाज पर ली चुटकी

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की रैली से ठीक पहले मंडी में बिगड़े मौसम के मिजाज पर सीएम जयराम ठाकुर ने चुटकी लेते हुए कहा कि बारिश का सभी को इंतजार था और धूल भी काफी अधिक हो गई थी। उन्होंने कहा कि बारिश नहीं होने को लेकर देवी-देवताओं और विशेष रूप से मंडी जनपद के अराध्य देव कमरूनाग की भी प्रार्थना की गई है। जयराम ठाकुर ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि मोदी रैली में मौसम खलल नहीं डालेगा।

यह भी पढ़ें: सीएम जयराम ने खुद जाकर दिया शहरवासियों को रैली में आने का न्योता, जाने क्या बोले

सीएम बोले: लोगों को डरने की जरूरत नहीं, महिला की रिपोर्ट नेगेटिव

वहीं हिमाचल में कोविड-19 के नए वेरिएंट ओमिक्रोन (Omicron) के पहले मामले की पुष्टि होने पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि मामले को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है। विदेश से लौटी महिला की रिपोर्ट अब कोरोना नेगेटिव आई है और वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं। उन्होंने बताया कि महिला के संपर्क में आए सभी लोग भी कोरोना नेगेटिव हैं जिनमें अभी किसी प्रकार के कोई लक्षण नहीं हैं। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग (Health Department) लगातार उनकी निगरानी कर रहा है। इसके साथ ही उन्होंने दोपहर बाद मंडी में हुई हल्की बारिश को जरूरी बताया और कहा कि 27 दिसंबर को मौसम विभाग के अनुसार मौसम साफ है जिसके चलते सफलतापूर्वक प्रदेश सरकार के चार वर्षों का समारोह मनाया जाएगा।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है