Covid-19 Update

2,21,203
मामले (हिमाचल)
2,16,124
मरीज ठीक हुए
3,701
मौत
34,043,758
मामले (भारत)
240,610,733
मामले (दुनिया)

अलका लांबा बोलीं- सिद्धू की सियासी पारी का अंत,अब कपिल शर्मा शो में जाकर लगाए ठहाके

अलका लांबा बोलीं- सिद्धू की सियासी पारी का अंत,अब कपिल शर्मा शो में जाकर लगाए ठहाके

- Advertisement -

शिमला। पंजाब की राजनीति में मच रहे बवाल के बीच कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा हिमाचल  (Himachal) की राजधानी शिमला (Shimla) पहुंची। शिमला में मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू(Navjot Singh Siddhu) को जमकर कोसा। अलका ने कहा, ‘सिद्धू का राजनीतिक समय पूरा हो चुका है।

राजनीति सिद्धू के बस का नहीं 

उन्हें वापस कपिल शर्मा शो में जाना चाहिए। उनके बस की राजनीति नहीं हैं। राजनीति अति गंभीर विषय है। वो विषय को पकड़ नहीं पा रहे। उनको मुंबई में कपिल शर्मा मिस कर रहे हैं। उन्हें वापस चले जाना चाहिए। कांग्रेस ने तो उन पर भरोसा किया था।’ हालांकि, उन्होंने अपने इस बयान को निजी बताते हुए कहा कि ये उनकी व्यक्तिगत विचार है।मालूम हो कि मंगलवार शाम चार बजे खबर सामने आई थी कि सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था। जिसके बाद से पंजाब की सियासत में उथल पुथल मच गया था। नवजोत के इस्तीफे के बाद परगट सिंह और राजिया सुल्ताना ने भी मंत्रिमंडल से अपना इस्तीफा दे दिया था।

यह भी पढ़ें: इस्तीफे के बाद बोले सिद्धू- यह सिद्धांतों की लड़ाई, आखिरी दम तक सच्चाई के लिए लड़ता रहूंगा

बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप

वहीं, शिमला पहुंचने पर कांग्रेस नेता अलका लांबा ने बीजेपी सरकार पर देश में नशे के कारोबार को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। गुजरात के मुंद्रा पोर्ट पर मिली हजारों करोड़ की हीरोइन की जांच की मांग की। अलका लांबा ने शिमला में पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि राजधानी दिल्ली में हिमाचल के दो बड़े चेहरे नड्डा और मंत्री अनुराग बैठे है, लेकिन वह रोजगार के बजाए प्रदेश में चिट्टा और गांजा भेज रहे है। उन्होंने कहा कि गुजरात में पीएम मोदी के मित्र अडानी के पोर्ट पर 3 हजार किलोग्राम हेरोइन पकड़ा गया है। जिसकी सप्लाई हिमाचल तक पहुंच गई है।

हिमाचल में ड्रग्स का चलन

हिमाचल पुलिस ने भी 3 सौ किलो से अधिक ड्रग्स पकड़ा है। हिमाचल में बेरोजगारी बढ़ रही है, ऐसे में बेरोजगार लोगों को नशे का शिकार बनाया जा रहा है। अलका लांबा ने कहा कि हिमाच में 30 अक्टूबर को होने वाले चुनावों में प्रदेश की जनता को इसका जवाब देना है। उन्होंने पूछा कि मोदी सरकार के दौरान पुलवामा हमले में आरडीएक्स कहां से आया था। सरकार इसका जवाब अभी तक नहीं दे पाई है।

रोजगार के बजाए नशा दे रही सरकार

वहीं, हिमाचल में डबल इंजन की सरकार ने रोजगार देने के बजाए नशे को बढ़ावा दिया है। शिमला पुलिस ने जनवरी से सितंबर तक नशे के खिलाफ 187 मामले दर्ज किए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी, लेकिन इसमे सफल ना होने पर देश में नशे का कारोबार बढ़ाया जा रहा है। ताकि युवा रास्ते से भटक जाए और अपना हक ना मांग सके। कांग्रेस पार्टी सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश के अधीन आयोग बनाकर से इस सारे प्रकरण की जांच की जाए। वन्ही पंजाब में मची सियासी खलबली पर पूछे सवाल को लांबा ने पार्टी का आंतरिक मामला बताकर टाल दिया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है