Covid-19 Update

2, 85, 012
मामले (हिमाचल)
2, 80, 818
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,138,393
मामले (भारत)
527,842,668
मामले (दुनिया)

हिमाचल: अपनी बेटियों के साथ गंदी हरकतें करता था बाप, रात को भाग कर बचाई जान

नशे के हालात में गलत नीयत से छूने की किया प्रयास, बचाव में फूटा सिर

हिमाचल: अपनी बेटियों के साथ गंदी हरकतें करता था बाप, रात को भाग कर बचाई जान

- Advertisement -

नादौन। रैल क्षेत्र की एक लड़की ने अपने ही पिता (Father) पर पीटने और अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की है। लड़की के सिर पर गंभीर चोट आई है और आठ टांके लगे हैं। पिता के डर से लड़की को रातभर किसी और के घर में रहने को मजबूर होना पड़ा। आपबीती सुनाते हुए लड़की (Girl) ने बताया कि वह नादौन स्थित एक संस्थान में पढ़ती है। गुरुवार को जब वह संस्थान से वापस घर पहुंची तो रात करीब आठ बजे उसके पिता ने शराब के नशे में उस पर हमला कर दिया, जिस कारण उसके सिर पर गंभीर चोट आई है। उसके पिता ने उसे गलत नीयत से छूने का प्रयास किया और जब उसने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। लड़की के अनुसार, पिता की नीयत को भांपते हुए वह घर से जान बचाकर भाग गई और अपनी एक सहेली (Friend) को किसी के फोन से सूचना दी। सहेली के स्वजन उसे अपने घर ले गए और पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें:पोर्न देखने के बाद 10 से 12 साल के लड़कों ने कर डाला गैंगरेप, चुप रहने को थमाए तीन रुपए

पिता से तंग आकर बड़ी बेटी ने छोड़ा घर

लड़की ने बताया कि इससे पहले भी उसके पिता ने उसके साथ कई बार गलत हरकतें की हैं। जब भी उसने इसकी शिकायत करने का प्रयास किया तो स्वजन ने पिता को क्षमा करने के लिए दबाव बनाया। उसने बताया कि उसकी बड़ी बहन (Sister) के साथ भी पिता ने इस तरह का व्यवहार कई बार कियाख् जिस कारण वह घर छोड़ कर चली गई। पीडि़ता ने आरोप लगाया कि उसकी माता के साथ भी उसका पिता मारपीट करता है। छात्रा के समर्थन में कालेज (College) के कई विद्यार्थी खड़े हो गए हैं। छात्रा ने न्याय व सुरक्षा की गुहार लगाई है। इस संबंध में थाना प्रभारी योगराज चंदेल ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज करके छानबीन आरंभ कर दी गई है। छात्रा का मेडिकल करवाने के बाद अब अदालत के समक्ष उसके बयान दर्ज करवाए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में दर्दनाक सड़क हादसा, पुल से नीचे गिरी कार; भाई-बहन की मौत

खोलते पानी में गिरने से 3 वर्षीय बच्चे की मौत

सुंदरनगर। मंडी (Mandi) जिला के सुंदरनगर शहर में एक 3 वर्षीय बच्चे की खोलते पानी में गिरने से दर्दनाक मौत हो गई है , वहीं पुलिस भी अब मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी के अनुसार बीते सोमवार को सुंदरनगर के भोजपुर बाजार में 3 वर्षीय शिवम घर में गर्म पानी के लिए लगाई रौड में की बाल्टी में अचानक से गिर गया और करीब 80 फीसदी से अधिक जल गया, जिसे तुरंत परिजनों द्वारा अस्पताल (Hospital) पहुंचाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया था जहां पर इलाज के दौरान 4 दिन के बाद बच्चे की मौत हो गई। मामले की पुष्टि करते हुए उपमंडल अधिकारी सुंदरनगर धर्मेश रामोत्रा ने बताया कि बच्चे की इलाज के दौरान पीजीआई चंडीगढ़ में मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को 15 हजार की फौरी राहत प्रदान कर दी गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है