Covid-19 Update

2,26,941
मामले (हिमाचल)
2,22,287
मरीज ठीक हुए
3,828
मौत
34,563,749
मामले (भारत)
261,058,217
मामले (दुनिया)

बहू ने 102 वर्षीय ससुर के साथ की मारपीट, देखता रहा अधिकारी बेटा

बहू ने 102 वर्षीय ससुर के साथ की मारपीट, देखता रहा अधिकारी बेटा

- Advertisement -

कांगड़ा। जिला कांगड़ा के जयसिंहपुर उपमंडल में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। जहां एक तरफ कुछ लोग घर के बड़े बुजुर्गों का कोरोना में पूरी तरह ख्याल रख रहे हैं वहीं जयसिंहपुर (Jaisinghpur) के मझेड़ा गांव में इससे कुछ उलटा ही हुआ है। यहां पर 102 वर्षीय स्वतंत्रता सेनानी के साथ घर में ही मारपीट की गई है। स्वतंत्रता सेनानी (Freedom fighter) की बहू पर उनके साथ जूतों और डंडे से मारपीट करने का आरोप लगा है। सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला बुजुर्ग के साथ मारपीट करती दिख रही है।

यह भी पढ़ें :- Himachal : पैसों के लेनदेन को लेकर शुरू हुआ झगड़ा मारपीट में बदला, युवक घायल

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग का एक बेटा अधिकारी है, जो शिमला में कार्यरत है वो भी पिता को पिटते हुए देख रहा है। वीडियो में बहू ससुर को जूतों से मारती नजर आ रही है। इसी बीच पड़ोसियों ने बीच बचाव किया और बुजुर्ग को अपने घर ले गए। वीडियो वायरल (Video viral) होने के बाद एसडीएम जयसिंहपुर पवन शर्मा व विधायक रविंद्र धीमान ने कड़ा संज्ञान लिया है।

एसडीएम पवन शर्मा ने बताया कि जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से उनके पास पहुंचा तो उन्होंने डीएसपी बैजनाथ से तुरंत फोन पर बात की और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को कहा है। डीएसपी बैजनाथ बीडी भाटिया ने बताया पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है और दोषियों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। वहीं, जयसिंहपुर के विधायक रविंद्र धीमान ने कहा कि बुजुर्ग और स्वतंत्रता सेनानी के साथ इस तरह का व्यवहार सहन नहीं किया जाएगा। चाहे इस तरह का व्यवहार करने वाले उनके घर के सदस्य ही क्यों ना हों। उन्होंने इस घटना पर कड़ा संज्ञान लेते हुए एसडीएम जयसिंहपुर व डीएसपी बैजनाथ को दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है