×

बिना फॉर्म भरे मां के साथ परीक्षा सेंटर खोज रही लड़की हुई गायब फिर #Solan के जंगलों में लटका मिला शव

सोलन स्थित परवाणू के जंगलों से बरामद किए गए युवती के शव की पहचान हुई

बिना फॉर्म भरे मां के साथ परीक्षा सेंटर खोज रही लड़की हुई गायब फिर #Solan के जंगलों में लटका मिला शव

- Advertisement -

सोलन। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के जिला सोलन में स्थित परवाणू के जंगलों में मंगलवार को एक युवती का शव (Dead Body) पेड़ से लटका हुआ बरामद किया गया था। अब इस युवती के शव की पहचान हो गई है। मृतक लड़की कानपुर (Kanpur) की निवासी बताई जा रही है, जो कुछ दिनों पहले दिल्ली से गायब हुई थी। जानकारी के अनुसार, कानपुर निवासी रेखा सिंह ने चार अक्तूबर को कश्मीरी गेट थाने में अपनी 25 साल की बेटी मानसी सिंह के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी।


मां के साथ परीक्षा सेंटर खोज रही थी लड़की; अचानक हुई गायब

पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी बेटी ने सिविल सेवा परीक्षा का फॉर्म भरा था, जिसका सेंटर मोरी गेट था। रविवार सुबह दोनों मां-बेटी पुरानी दिल्ली (Delhiरेलवे स्टेशन से रिक्शे से मोरी गेट पहुंची थीं। इसके बाद खोया मंडी मोरी गेट के पास मानसी सेंटर तलाशने लगी और इसी दौरान गायब हो गई। इसके बाद लड़की के गायब होने की शिकायत मिलने पर पुलिस अपहरण की धारा में मुकदमा दर्ज कर एसआई संदीप के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

यह भी पढ़ें: सरकाघाट के युवक की #Mohali में गोली मारकर हत्या; ओवरटेक के चक्कर में हुआ था झगड़ा

मामले की छानबीन के दौरान मानसी का मोबाइल तीन अक्टूबर से ही बंद था इसलिए पुलिस को कोई सहायता नहीं मिल रही थी। इस बीच छह अक्टूबर को सोलन के परवाणू सेक्टर-1 के जंगल में युवती का शव पेड़ से लटकता मिला। युवती का शव चुन्नी से लटका हुआ था और शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले थे। पुलिस ने युवती के पास से मिले कागजात के आधार पर कश्मीरी गेट थाने को सूचना दी। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

पुलिस ने बताया- लड़की ने फॉर्म ही नहीं भरा था, दबाव में थी

वहीं, अब पुलिस द्वारा की गई जांच में इस बात का पता चला है कि मानसी ने यूपीएससी परीक्षा का फॉर्म भी नहीं भरा था। पुलिस द्वारा बताया गया कि वह अत्यधिक दबाव में थी। पुलिस इसे फिलहाल आत्महत्या मानकर चल रही है। युवती के जेब से हरियाणा परिवहन की बस के दो टिकट भी मिले हैं। लेकिन वह कम किराए वाले हैं। इसलिए यह जानकारी नहीं मिल पा रही है कि वह दिल्ली से सोलन कैसे पहुंची। वहीं कॉल डिटेल्स में भी कोई संदिग्ध मोबाइल नंबर नहीं मिला है। पुलिस द्वारा बताया गया कि युवती के पिता सुरेंद्र सिंह व्यवसायी हैं और भाई आर्किटेक्ट की पढ़ाई कर रहा है। युवती ग्रेटर नोएडा स्थित निजी संस्थान से बीटेक की पढ़ाई 2018 में पूरी कर आईएएस की परीक्षा की तैयारी कर रही थी। उसने यूपीएससी की प्रारंभिक परीक्षा उत्तीर्ण किया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है