Covid-19 Update

3,07, 628
मामले (हिमाचल)
300, 492
मरीज ठीक हुए
4164
मौत
44,253,464
मामले (भारत)
594,993,209
मामले (दुनिया)

दीपिका ने विदेश में दिखाया हुनर, पति रणवीर सिंह ने भी दिया साथ

ट्रेडिशनल लुक में दीपिका ने अटेंड किया यूएस में कॉन्सर्ट

दीपिका ने विदेश में दिखाया हुनर, पति रणवीर सिंह ने भी दिया साथ

- Advertisement -

संयुक्त राज्य अमेरिका में छुट्टियों का आनंद ले रहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कैलिफोर्निया के सैन जोस में कोंकणी सम्मेलन के 10वें संस्करण में मुख्य अतिथि के रूप में अपना प्रवास समाप्त किया। सिलिकॉन वैली के केंद्र में सैन जोस मैकएनरी कन्वेंशन सेंटर में आयोजित, तीन दिवसीय कार्यक्रम प्रदर्शन, संगीत शो, सेमिनार, भोजन और कार्यों के साथ खत्म हुआ।

यह भी पढ़ें:दोस्त के साथ इंटीमेट हो गई थी कुब्रा, 56 हफ्ते बाद लिया गर्भपात करवाने का फैसला

कोंकणी सांस्कृतिक विरासत का जश्न मनाता है और बढ़ावा देता है और संस्कृति को जीवित रखने की पहल करता है। इस सबके बाद में बॉलीवुड स्टार ने सोशल मीडिया पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @deepikapadukone पर कोंकणी एसोसिएशन ऑफ कैलिफोर्निया को धन्यवाद दिया। उन्होंने एथनिक आउटफिट में कुछ तस्वीरें पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, अपने पिछले इतिहास, मूल और संस्कृति के ज्ञान के बिना लोग बिना जड़ों के पेड़ की तरह हैं। धन्यवाद केएओसीए और मेरे समुदाय के लोगों को आपके प्यार गर्मजोशी के लिए धन्यवाद और आशीर्वाद। मैं और अधिक गर्व नहीं कर सकता।

 


दीपिका के साथ उनके माता-पिता और पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी शामिल हुए, जिन्होंने पूरी तरह से विकसित कार्यक्रम के साथ अपने पहले प्रयास का आनंद लिया, जिसमें शंकर महादेवन द्वारा एक प्रारंभिक प्रदर्शन भी देखा गया। कुछ वायरल वीडियो में, रणवीर को मंच पर एक संक्षिप्त उपस्थिति देते हुए देखा जा सकता है क्योंकि उन्होंने कोंकणी में कुछ पंक्तियों के साथ दर्शकों को प्रभावित किया। एक एथनिक पोशाक में दीपिका के साथ बैठे, उन्होंने कोंकणी में कहा, मैं वास्तव में खुश हूं।

दीपिका ने भी अपने पति को चीयर करते हुए कहा, अच्छा किया। अंत में, रणवीर ने कहा, देव नंगे करू और मंच से बाहर निकल गए। सोशल मीडिया पर दीपिका और रणवीर की तस्वीर पर फैंस लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है