Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

स्टंट कर रहा था स्पाइडर-मैन, हुआ खतरनाक हादसा, देखें वायरल वीडियो

दुर्घटना के बाद कुछ समय के लिए रोक दिया गया शो

स्टंट कर रहा था स्पाइडर-मैन, हुआ खतरनाक हादसा, देखें वायरल वीडियो

- Advertisement -

सोशल मीडिया पर हर दिन कई सारी वीडियो वायरल होती रहती हैं। अब हाल ही में संयुक्त राज्य अमेरिका में डिज्नी कैलिफोर्निया एडवेंचर पार्क में स्पाइडर-मैन (Spiderman) रोबोट द्वारा किए गए स्टंट की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। वीडियो में एक रोबोट को स्पाइडर-मैन के कपड़े पहने हुए रस्सी पर उड़ान भरते हुए दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें- ATM को ठंडा रखने के चक्कर में पर्यावरण को हो रहा नुकसान, जानें वजह

हालांकि, स्पाइडर-मैन की लैंडिंग सही तरीके से नहीं हुई और कुछ सेकंड बाद ये स्टंट घटना में तब्दील हो गया। इस घटना को किसी ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जिसके बाद ये वीडियो काफी वायरल हो गई। वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्पाइडर-मैन की कॉस्ट्यूम पहने एक व्यक्ति रस्सी पर लटक कर फिल्प करने लगता है इसी बीच वे नीचे गिर जाता है। वीडियो देखने के बाद कई दर्शकों ने सोचा कि ये दुर्घटना एक व्यक्ति के साथ हुई है, लेकिन लोगों का कहना है कि ये घटना एक रोबोट के साथ हुई है। दुर्घटना के बाद शो को कुछ समय के लिए रोक दिया और फिर बाद में फिर से शुरू कर दिया गया।

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @mdglee_szm नाम से शेयर किया गया है। वीडियो की कैप्शन में यूजर ने लिखा है स्टंट रोबोट असल में क्रैश हो गया है। वीडियो को अब तक 393 हजार व्यूज और करीब 9 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो पर बहुत सारे लोग कॉमेंट्स भी कर रहे हैं। वीडियो पर कॉमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा इस वीडियो को बनाने में किसी भी एनिमेट्रॉनिक्स को नुकसान नहीं पहुंचाया गया। जबकि, एक अन्य यूजर ने लिखा मेरी कमर, मेरी कमर। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा लगता है कि स्पाइडर-मैन को डॉक्टर स्ट्रेंज से एक और मदद मांगने की जरूरत है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है