Covid-19 Update

2,86,414
मामले (हिमाचल)
2,81,601
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,502,429
मामले (भारत)
554,235,320
मामले (दुनिया)

हिमाचल: दलाई लामा की नगरी में पलटा पानी का टैंकर, चालक की मौत

मैक्लोडगंज से धर्मशाला जा रहा था पानी का टैंकर, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

हिमाचल: दलाई लामा की नगरी में पलटा पानी का टैंकर, चालक की मौत

- Advertisement -

धर्मशाला। कांगड़ा जिला के धर्मशाला (Dharamshala) में एक पानी का टैंकर पलट (Water Tanker Overturned) कर खाई में गिर गया। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा धर्मशाला मैक्लोडगंज बाईपास रोड पर मंगलवार को हुआ। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह चालक पानी का टैंकर लेकर मैक्लोडगंज धर्मशाला की ओर जा रहा था। इस दौरान बाईपास रोड पर स्थित निजी अस्पताल के समीप यह टैंकर सड़क की दाएं तरफ करीब 30 से 40 फीट नीचे ढांक में गिर गया, जिससे चालक की मौत (Driver Death) हो गई। मृतक व्यक्ति की पहचान 23 वर्षीय पवन कुमार निवासी गहरा तहसील भरमौर व जिला चंबा (Chamba) के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- हिमाचल: ऑटो चालक को ऑनलाइन शॉपिंग पड़ी महंगी, 1399 रुपए में मिली खिलौना घड़ी

बता दें कि धर्मशाला से मैक्लोडगंज सड़क (Dharamshala McLeodganj Road) पिछले लंबे समय से खस्ताहाल में है, आलम यह है कि आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं और कुर्सी पर बैठे लोगों का इस ओर कोई ध्यान नहीं है आम नागरिकों की जिंदगियों से सरेआम खिलवाड़ किया जा रहा है। ये आरोप मैक्लोडगंज के होटल व्यवसायी अजीत नैहरिया ने लगाएं हैं। उनका कहना है कि बीते कुछ दिन पहले धर्मशाला छावनी क्षेत्र में एक निजी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें कई स्थानीय लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं आज सुबह धर्मशाला मैक्लोडगंज सड़क पर पुनः एक पीनी का टैंकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें चालक को अपनी जान गंवानी पड़ी। उन्होंने कहा कि पिछले लगभग एक वर्ष से इस सड़क पर जगह-जगह खुदाई हो रखी है जो हर समय दुर्घटना को न्योता दे रही है और कुर्सी पर बैठे लोगों का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। आजकल पर्यटन सीजन के चलते इस सड़क पर भारी संख्या में वाहनों की आवाजाही रहती है ऐसे में यहां कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है