Covid-19 Update

2,27,483
मामले (हिमाचल)
2,22,831
मरीज ठीक हुए
3,835
मौत
34,624,360
मामले (भारत)
265,482,381
मामले (दुनिया)

हिमाचल में नशे का कारोबार, लग्जरी गाड़ियों सहित बसों में कर रहे तस्करी

स्मैक, चिट्टा और चरस के साथ चार लोग गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

हिमाचल में नशे का कारोबार, लग्जरी गाड़ियों सहित बसों में कर रहे तस्करी

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी। हिमाचल में नशे का कारोबार लगातार बढ़ता जा रहा है। पुलिस इन पर शिकंजा कसे हुए है बावजूद इसके नशा तस्कर नए नए तरीकों से नशे की तस्करी को अंजाम दे रहे हैं। यह नशा तस्कार कभी लग्जरी गाड़ियों में तो कभी बसों में बैठ कर नशे को एक जगह से दूसरी जगह पहुंचा रहे हैं। गुरुवार को भी प्रदेश में पुलिस ने ऐसे ही नशा तस्करों को पकड़ा है। आइये इनके बारे में विस्तार से जानते है।

यह भी पढ़ें: मंडी पुलिस की SIT टीम को मिली बड़ी सफलता, तीन तस्कर धरे, भारी मात्रा में चरस बरामद

पांवटा साहिब। हिमाचल के जिला सिरमौर (Sirmaur) में पुलिस ने स्मैक की तस्करी करते हुए एक व्यक्ति को दबोचने में सफलता हासिल की है। मामला उपमंडल पांवटा साहिब का है। यहां बीती रात पुलिस ने कालाअंब-पांवटा साहिब नेशनल हाइवे.07 पर सुखचैनपुर के समीप एक एसयूवी गाड़ी से 18.18 ग्राम स्मैक बरामद की है। पुलिस ने गाड़ी के चालक को गिरफ्तार (Arrest) कर आगामी कारवाई शुरू कर दी है। उधर पूछे जाने पर पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि बीती रात को पुलिस की टीम हाइवे पर नाके पर तैनात थी। इस दौरान गाड़ी को जब जांच के लिए रोका गया, तो उसमें से यह स्मैक बरामद की गई। डीएसपी ने बताया कि स्मैक सहित चालक मंजीत सिंह निवासी कोटड़ी व्यास को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर आगामी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः चिट्टे संग पकड़े गए युवक दूसरी मंजिल से कूदे और पहुंच गए अस्पताल

बिलासपुर। जिला बिलासपुर (Bilaspur) के सदर थाना के अंतर्गत जबली के पास एक व्यक्ति सवील पुत्र बलदेव निवासी मकान नं 77 डी ब्लॉक नब्बू हाउस पंजाब स्टेट सिकंदराबाद रोड न्यू दिल्ली उम्र 30 साल की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 103ण्15 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है। जिस पर सदर थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत करके आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है। वहीं दूसरे मामले में जिला बिलासपुर के सदर थाना के अंतर्गत एक टाटा सुमो की तलाशी लेने पर उसमें सवार गोविंद निवासी ख़बलेच तहसील थूनाग जिला मंडी से 5ण्800 किलोग्राम चरस बरामद की गई है। उपरोक्त पर सदर थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज करके आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

 

 

शिमला। ऊपरी शिमला के रोहड़ू (Rohru) उपमंडल में पुलिस ने बस में सवार एक यात्री से मादक वस्तु चरस बरामद की है। आरोपित को गिरफ्तार कर पुलिस द्वारा कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। जानकारी के अनुसार बुधवार देर शाम रोहड़ू पुलिस ने हेडकांस्टेबल ललित कुमार के नेतृत्व में मैंदली में नाका लगाया था। इस दौरान रोहड़ू से हरिद्वार जा रही बस को जांच के लिए रोका। बस में सवार यात्रियों की तलाशी के दौरान रोहड़ू के डोडरा क्वार निवासी शमशेर सिंह के पास से 257 ग्राम चरस बरामद हुई। डीएसपी चमन लाल ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। उसके विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज हुआ है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है