×

चार्जशीट पर Bali बोले- करें कार्रवाई, हम तैयार- राणा ने संन्यास की कही बात

राजेन्द्र राणा ने कहा-भ्रष्टाचारी करें साबित, उसी दिन राजनीति को कह दूंगा अलविदा

चार्जशीट पर Bali बोले- करें कार्रवाई, हम तैयार- राणा ने संन्यास की कही बात

- Advertisement -

मंडी/सोलन। पूर्व मंत्री जीएस बाली (Former Minister GS Bali) का कहना है कि वो चार्जशीट (Charge Sheet) के एक्सपर्ट हैं और यदि सरकार चार्जशीट पर कार्रवाई करने जा रही है तो इसके लिए हम तैयार हैं। यह बात जीएस बाली ने आज मंडी (Mandi) में पत्रकार वार्ता में कही। बाली ने कहा कि राज्य की बीजेपी सरकार (BJP Govt) पूर्व की कांग्रेस सरकार में रहे मंत्रियों के खिलाफ बनाई तथाकथित चार्जशीट की जांच करवाने जा रही है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि सरकार इसमें काफी ज्यादा लेट हो गई है। यह कार्रवाई सरकार के आते ही शुरू हो जानी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि वो चार्जशीट के एक्सपर्ट हैं और दो बार इस कमेटी के अध्यक्ष रह चुके हैं। यदि सरकार को कार्रवाई करनी है तो करे ना कि डराने धमकाने का काम करें। उन्होंने कहा कि जनता सब जातनी है कि कौन क्या कर रहा है। चुनाव से ठीक पहले इस तरह के हथकंड़े अपनाने से बीजेपी सरकार को कुछ भी हासिल होने वाला नहीं है।


यह भी पढ़ें: BJP चार्जशीट को लेकर सीएम जयराम ठाकुर ने कही बड़ी बात, क्या बोले-जानिए

बाली ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने सत्ता में आने के बाद कहा था कि वह बदले की भावना से काम नहीं करेंगे और अब जो किया जा रहा है उससे सभी भली भांति परिचित हैं। नगर निगम चुनाव के दौरान यदि बीजेपी सरकार कांग्रेस का ध्यान भटकाने के लिए ऐसा करने जा रही है तो यह उसकी गलतफहमी होगी। हमारा लक्ष्य मछली की आंख है और कोई हमारा फोक्स आगे-पीछे नहीं कर पाएगा।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर उपचुनावः भवानी पठानिया के नाम पर सहमति- Congress हाईकमान को भेजा

सोलन (Solan) में नगर निगम चुनाव प्रभारी व सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा (MLA Rajendra Rana) ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के नगर निगम चुनाव प्रभारी कौल सिंह ठाकुर, जीएस बाली और उन पर विजिलेंस जांच बिठाने की धमकी देकर बीजेपी चुनाव में जीतना चाह रही है। उन्होंने सोलन में प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि बीजेपी जितने भी हथकंडे अपना ले, वह अपने षड्यंत्रों में कभी भी कामयाब नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि अचानक चुनाव के वक्त उन्हें चार्जशीट की याद आ गई है। पहले वह अपनी नियत साफ़ करें और बताएं कि वह साढ़े तीन वर्ष तक किसका इंतज़ार कर रही थी। उन पर आज तक एफ़आईआर (FIR) दर्ज क्यों नहीं की गई। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने इस बार गलत व्यक्ति को निशाने पर ले लिया है, जिसका आने वाले नगर निगम में परिणाम भुगतना पड़ेगा। अगर बीजेपी उन्हें भ्रष्टाचारी साबित कर दें तो वह उसी दिन राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है