Covid-19 Update

58,979
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,173,761
मामले (भारत)
116,220,912
मामले (दुनिया)

#Mandi में बोले बाली-अनिल शर्मा की कांग्रेस में वापसी का निर्णय हाईकमान लेगा

कांग्रेस पार्टी के नेताओं और पदाधिकारियों से बैठक के बाद मीडिया से हुए रूबरू

#Mandi में बोले बाली-अनिल शर्मा की कांग्रेस में वापसी का निर्णय हाईकमान लेगा

- Advertisement -

मंडी। पूर्व मंत्री जीएस बाली (Former Minister GS Bali) ने कहा कि आश्रय शर्मा और पंडित सुखराम दोबारा कांग्रेस (Congress) पार्टी में आ गए हैं और अनिल शर्मा के वापस कांग्रेस में आने का निर्णय पार्टी हाईकमान (High Command) द्वारा लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा मन से बीजेपी में नहीं हैं। यह बात पूर्व मंत्री जीएस बाली ने मंडी में मीडिया से बातचीत के दौरान अनिल शर्मा की कांग्रेस में वापसी के सवाल के जवाब में कही। बता दें कि बाली को नगर निगम मंडी (MC Mandi) के चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी की तरफ से पर्यवेक्षक तैनात किया गया है। इसी संदर्भ में आज उन्होंने मंडी में कांग्रेस पार्टी के नेताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक की और उसके बाद पत्रकारों से रूबरू हुए।

यह भी पढ़ें: अनुराग ठाकुर बोले, ‘ कांग्रेस परिवारवाद के कारण 400 से 40 सीट पर पहुंची, राहुल गांधी नौसिखिए’

उन्होंने कहा कि कभी भी किसी पद का अहंकार नहीं करना चाहिए। सीएम रहते कई नेता अपना चुनाव हारे हैं। यहां तक कि वह स्वयं मंत्री होने के बाद भी विधानसभा चुनाव में रगड़ा खा चुके हैं। मंडी सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) का गृह शहर है, लेकिन इस बात को भी ध्यान में रखने की जरूरत है कि सीएम भी कई बार चुनाव हार चुके हैं। उन्होंने अपना उदाहरण देते हुए कहा कि मात्र कुछ वोटों से उन्हें भी रगड़ा लग चुका है यानी हार देखने को मिल गई है। इसलिए कभी भी किसी पद का अहंकार नहीं करना चाहिए।

बाली ने कहा कि मंडी नगर निगम चुनाव में इस बार धनशक्ति और जनशक्ति के बीच मुकाबला होगा। बीजेपी (BJP) की सरकार सत्ता में है और बीजेपी धनशक्ति के दम पर चुनाव लड़ेगी, जबकि कांग्रेस जनशक्ति के दम पर। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी ने नगर निकाय और पंचायत चुनाव (Panchayat Election) में भी सरकारी मशीनरी का जमकर दुरुपयोग किया था। उन्होंने अधिकारियों को भी चेताया कि अगर वे अपनी हरकतों से बाज नहीं आए तो कांग्रेस की सरकार सत्ता में आने के बाद गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। इस मौके पर उनके साथ पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर, प्रकाश चौधरी, कुल्लू सदर के विधायक सुंदर ठाकुर, पूर्व प्रत्याशी चंपा ठाकुर और प्रदेश महासचिव चेत राम ठाकुर सहित अन्य नेता भी मौजूद रहे।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है