HPSSC ने एक साथ घोषित किए 5 पोस्ट कोड की लिखित परीक्षा के परिणाम

जेओए आईटी के अलावा वर्कशॉप इंस्ट्रक्टर, सेनेटरी सुपरवाइजर, कापी होल्डर के भी घोषित किए परिणाम

HPSSC ने एक साथ घोषित किए 5 पोस्ट कोड की लिखित परीक्षा के परिणाम

- Advertisement -

हमीरपुर। हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग (HPSSC) हमीरपुर ने बीते रोज जहां तीन पोस्ट कोड के रिजल्ट घोषित (Result Out) किए थे। वहीं आज यानी मंगलवार को कर्मचारी चयन आयोग ने पांच पोस्ट कोड (Five Post Code) के परिणाम एक साथ घोषित किए हैं। आयोग ने मंगलवार को जूनियर ऑफिस असिस्टेंट (आईटी) पोस्ट कोड 1000 के अलावा वर्कशॉप इंस्ट्रक्टर पोस्ट कोड 992, सेनेटरी सुपरवाइजर पोस्ट कोड 986, कापी होल्डर पोस्ट कोड 982 और साइकोलोजिस्ट कम रिहैबिलिटेशन ऑफिसर पोस्ट कोड 994 की लिखित परीक्षाओं (Written Exam ) के रिजल्ट घोषित किए है। रिजल्ट (Result) निकाले जाने की पुष्टि आयोग के सचिव डॉ. जितेंद्र कंवर ने की है। उन्होंने बताया कि रिजल्ट आयोग के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया है।

यह भी पढ़ें:HPSSC ने तीन पोस्ट कोड की लिखित परीक्षा के घोषित किए रिजल्ट, यहां जाने डिटेल

उन्होंने बताया कि जूनियर ऑफिस असिस्टेंट (आईटी) (JOA IT) पोस्ट कोड 1000 की लिखित परीक्षा के परीक्षा परिणाम में 10 अभ्यर्थियों को आगामी प्रक्रिया के लिए सफल घोषित किया गया है। सफल अभ्यर्थियों का टाइपिंग स्किल टेस्ट 20 दिसंबर को होगा। जूनियर ऑफिस असिस्टेंट (आईटी) का पद भरने के लिए आयोग ने 9 अक्टूबर, 2022 को लिखित परीक्षा आयोजित की थी। एक पद के लिए 22243 आवेदन आए थे।

इसी तरह से वर्कशॉप इंस्ट्रक्टर (Workshop Instructor) पोस्ट कोड 992 के तहत दो पद अनुबंध आधार पर भरे जाएंगे। इसके लिए आयोग ने 19 अक्टूबर को लिखित परीक्षा आयोजित की थी। लिखित परीक्षा में 6 अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया है। सफल अभ्यर्थियों के दस्तावेज मूल्यांकन 31 दिसंबर को आयोग कार्यालय में होंगे।


वहीं सेनेटरी सुपरवाइजर (Sanitary Supervisor) के 3 पद अनुबंध आधार पर भरने के लिए आयोग ने 21 अक्टूबर को लिखित परीक्षा का आयोजन किया था। इसमें 9 अभ्यर्थी आगामी प्रक्रिया के लिए चुने गए हैं। सफल अभ्यर्थियों का दस्तावेज मूल्यांकन 31 दिसंबर को होगा।

कापी होल्डर (Copy Holder) के 2 पद अनुबंध आधार पर भरे जाने हैं। इन दो पदों को भरने के लिए आयोग ने 21 अक्टूबर को लिखित परीक्षा आयोजित की थी। आयोग ने 6 अभ्यर्थियों को आगामी प्रक्रिया के लिए सफल घोषित किया गया है। सफल अभ्यर्थियो का दस्तावेज मूल्यांकन 31 दिसंबर को होगा।

साइकोलोजिस्ट कम रिहैबिलिटेशन ऑफिसर (Psychologist cum Rehabilitation Officer) का एक पद अनुबंध आधार पर भरे जाना है। इसके लिए लिखित परीक्षा 19 अक्टूबर को आयोजित की थी। इसमें चार को सफल घोषित किया है। इन सफल अभ्यर्थियों का दस्तावेज मूल्यांकन 30 दिसंबर को होगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है