Covid-19 Update

2,67,577
मामले (हिमाचल)
2, 53, 840
मरीज ठीक हुए
3961*
मौत
40,622,709
मामले (भारत)
366,912,057
मामले (दुनिया)

मास्क पहनने को कहा तो महिला ने उतार दिए कपड़े, यहां देखें वीडियो

अर्जेंटीना में सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मास्क पहनने को कहा तो महिला ने उतार दिए कपड़े, यहां देखें वीडियो

- Advertisement -

पूरी दुनिया में ओमिक्रोन (Omicron) ने अपना कहर दिखाना शुरू कर दिया है। हर रोज बढ़ते कोरोना (Corona) केसों ने लोगों को एक तरह से वार्न कर दिया है। पहले कोरोना के ना के बराबर केस आने पर लोग आराम से अपने कामकाज और समारोह आयोजित कर रहे थे। वहीं कोरोना की बंदिशें हटने से लोग मास्क (Mask) और सेनेटाइजर को भूल ही गए थे, लेकिन अब फिर से बढ़ते केसों से लोग भी अलर्ट हो गए हैं और सावधानी बरतनी शुरू कर दी है। इसके साथ ही यह खतरनाक वायरस (Virus) कई देशों में सख्त पाबंदियों का दौर भी वापस लेकर आ गया है, लेकिन अब भी कई ऐसे लोग हैं जो कोरोना वायरस और इसके नियमों के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। अर्जेंटीना से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक महिला बिना मास्क के आइसक्रीम की दुकान पर पहुंची तो दुकानदार ने उसे टोंक दिया। इसके बाद महिला अपने कपड़े ही उतारकर उसका मास्क बनाने लगी।

अर्जेंटीना में सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

यह घटना अर्जेंटीना (Argentina) के मेंडोजा की है। द सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक आइस्क्रीम पार्लर (Ice Cream Parlor) में यह घटना हुई है। इतना ही नहीं, यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई और अब इसका वीडियो भी वायरल (Viral) हो रहा है। यह घटना तब हुई जब आइस्क्रीम की दुकान पर कुछ लोग और बच्चे आइस्क्रीम खरीदने के लिए पहुंचे हुए थे। इसी दौरान अचानक एक महिला आई और उस महिला ने मास्क नहीं लगाया हुआ था, इसलिए दुकानदार ने मास्क के लिए रोका।

 

गुस्से में दुकानदार को भी नहीं छोड़ा

जैसे ही दुकानदार (Shopkeeper) ने यह बात कही महिला को तुरंत गुस्सा आ गया और उसने तुरंत ही अपनी ड्रेस उतारी और ड्रेस को ही मास्क की तरह चेहरे पर बांधने लगी। यह नजारा देख वहां खड़े सभी लोग हैरान रह गए। वह गुस्से में दुकानदार से कुछ कह भी रही थी। दुकानदार ने महिला को सही तरह का मास्क पहनकर आने के लिए कहा तो वह एक झटके में दुकान से बाहर चली गई। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि महिला के साथ कुछ और लोग भी थे और वह उन लोगों के लिए आइस्क्रीम लेने आई थी। यह पहली बार नहीं है जब ऐसे मामले सामने आए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है