Covid-19 Update

2,86,261
मामले (हिमाचल)
2,81,513
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,488,519
मामले (भारत)
553,690,634
मामले (दुनिया)

Big Breaking: HRTC बस हादसे का शिकार, पानीपत में Volvo बस ने मारी टक्कर-देखें वीडियो

मैकलोडगंज से दिल्ली जा रही थी एचआरटीसी की हिममणि बस

Big Breaking: HRTC बस हादसे का शिकार, पानीपत में Volvo बस ने मारी टक्कर-देखें वीडियो

- Advertisement -

हिमाचल पथ परिवहन निगम(HRTC) की नगरोटा बगवां डिपो की वोल्वो बस पानीपत के समालखा में हादसे का शिकार हुई है। हादसे में करीब 12 लोगों को चोटें आई हैं। इसमें एक लड़की के पैर में गंभीर चोट आई है। हादसा आज सुबह छह बजे के करीब उस वक्त हुआ जब मैक्लोडगंज से दिल्ली जा रही एचआरटीसी की बस के चालक ने बस को सर्विस लेन में शौचालय जाने के लिए खड़ा किया तो पीछे से एक इंटर सिटी टूरिस्ट बस ने उसे जोरदार टक्कर दे मारी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एचआरटीसी बस का पिछला हिस्सा और इंटरसिटी टूरिस्ट बस का आगे वाले हिस्से के पखच्चे उड़ गए। दोनों बस काफी हद तक क्षतिग्रस्त हो गई। टक्कर लगते ही बस हाइवे पर दूसरी ओर एक 14 टायरा ट्रक से जा भिड़ी।

 


हादसे के बाद हाइवे पर जाम की स्थिति बन गई। राहगीरों ने दोनों बसों में बैठी सवारियों के लिए राहत कार्य शुरु किया। दोनों बसों की सवारियों को बाहर निकाला गया। हादसे की सूचना कंट्रोल रुम में दी। सूचना मिलते ही एंबूलेंस मौके पर पहुंची। घायल सवारियों को बाहर निकालने के बाद खून से लथपथ लोगों तुरंत इलाज के लिए अस्पतालों के लिए लेकर दौड़ा गया। कुछ को सिवाह स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया। कुछ को पानीपत सिविल अस्पताल ले जाया गया। कुछ सवारियों को मौके पर ही प्राथमिक उपचार दिया गया। हादसे में करीब 12 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारु करवाया।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है