Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,655,824
मामले (भारत)
198,557,259
मामले (दुनिया)
×

Kangana बोलीं कभी नहीं किया आइटम नंबर तो स्वरा भास्कर ने ढूंढ निकाला पुराना वीडियो

सोशल मीडिया पर फिर से शुरू हो गया इन दोनों एक्ट्रेस का कोल्ड वॉर

Kangana बोलीं कभी नहीं किया आइटम नंबर तो स्वरा भास्कर ने ढूंढ निकाला पुराना वीडियो

- Advertisement -

मुंबई। एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी लोगों से पंगा ले चुकी हैं और अभी भी लगातार उनकी बयानबाजी किसी ना किसी मुद्दे पर जारी ही है। सोशल मीडिया पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और स्वरा भास्कर एक-दूसरे के खिलाफ खुलकर बोलती भी रहती हैं। अब एक बार फिर से इन दोनों का कोल्ड वॉर शुरू हो गया है। इस बार टॉपिक बना है आइटम नंबर। कंगना ने हाल ही में आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्होंने इन एक्ट्रेस की तरह कभी भी फिल्मों में आइटम नंबर नहीं किए हैं। कंगना के अनुसार उन्होंने कभी फिल्म में आइटम नंबर नहीं किए हैं। इस पर स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने कंगना के इस दावे का खंडन करते हुए साल 2013 में आई उनकी फिल्म रज्जो से जुड़ा एक वीडियो साझा किया है। यह वीडियो कंगना के डांस नंबर का है।

यह भी पढ़ें:  कंगना रनौत ने अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन को कहा चीन का पालतू जानवर

स्वरा ने रज्जो फिल्म से कंगना के डांस नंबर का वीडियो साझा करते हुए अपने ट्वीट (Tweet) में लिखा, ‘रज्जो फिल्म में आपका आइटम नंबर देखकर मजा आ गया। आप बहुत अच्छी परफॉर्मर और डांसर हैं कंगना। ऐसे चीजें और देखना चाहूंगी।’ सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। स्वरा भास्कर के इस ट्वीट का कंगना ने अपना जवाब देते हुए लिखा, ‘जब भी मैं ए लिस्टर कलाकार पर सवाल उठाती हूं, तब बी लिस्टर कलाकार सिपाही बनकर उनके बचाव में आ जाते हैं।

आइटम नंबर एक ऐसा डांस नंबर है, जिसका फिल्म की कहानी से कोई लेना-देना नहीं है, जिसमें महिलाओं के लिए अपमानजनक भाषा का उपयोग किया जाता है। यह बी ग्रेड नहीं समझेंगे, लेकिन मैंने संजय भंसाली और फराह खान के आइटम सॉन्ग के लिए कहा था, जिसे देर रात को कुछ ए लिस्टर्स कलाकारों के साथ बनाया जाता है। जो मैं आज हूं उसके लिए मैंने बहुत कुछ बलिदान किया है।’ कंगना ने ये कहकर एक और जंग छेड़ दी है। उनके फैंस भी कंगना का भरपूर सपोर्ट कर रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है