×

Australia में कोहली और हार्दिक पांड्या ने भी तोड़े Bio Bubble नियम

दोनों खिलाड़ियों की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर, बेबी विलेज स्टोर में की थी शॉपिंग

Australia में कोहली और हार्दिक पांड्या ने भी तोड़े Bio Bubble नियम

- Advertisement -

ऑस्ट्रेलियाई दौर पर भारतीय खिलाड़ियों द्वारा कोरोना नियमों के उल्लंघन (Corona rules violations) करने का मामला गर्माया ही हुआ था कि अब विराट कोहली और हार्दिक पांड्या पर भी बायो बबल (Bio bubble) नियम तोड़ने के आरोप लगे। हालांकि विराट कोहली (Virat Kohali) पहले टेस्ट मैच के बाद ही पैटरनिटी लीव (Paternity Leave) पर भारत लौट चुके हैं, जबकि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandaya) टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं। अब विराट कोहली और हार्दिक पांड्या की एक महिला फैन के साथ तस्वीर वायरल हो रही है।


यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने सूर्यकुमार यादव की ओर चलकर किया उन्हें स्लेज, Video देखें

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि हार्दिक पांड्या और विराट कोहली दिसंबर की शुरुआत में सिडनी के एक स्टोर में शॉपिंग करने पहुंचे थे। इस दौरान दोनों के एक फैन के साथ तस्वीर भी खिंचवाई जो अब वायरल हो रही है। रिपोर्ट में दावा इसलिए भी पुख्ता तौर पर किया जा रहा है क्योंकि जिस स्टोर में दोनों खिलाड़ी शॉपिंग के लिए पहुंचे थे उसका नाम है बेबी विलेज (Baby Village)। दरअसल, हार्दिक पांड्या हाल ही में पिता बने हैं, जबकि विराट कोहली भी पिता बनने वाले हैं और इसलिए वह पहले टेस्ट मैच के बाद ही पैटरनिटी लीव (Paternity Leave) पर भारत लौट आए हैं।

https://www.instagram.com/p/CIfeCEhniVN/

इस मामले से पहले क्रिकेटर रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में सभी क्रिकेटर एक रेस्टोरेंट में खाने खाते हुए दिखाए दे रहे थे। इसके बाद से मामला विवादित हो गया। यहां तक भारत के तीसरा टेस्ट ना खेलने या सिडनी में ही खेलने की खबरें भी मीडिया में तैरने लगी थीं।

क्या है बायो बबल नियम

बायो बबल नियम और ईको बबल नियम के तहत खिलाड़ी और तमाम स्टाफ एक निश्चित घेरे के अंदर ही रहता है। बाहर के लोगों से उन्हें मेलजोल की इजाज़त नहीं होती। यहां तक कोरोना टेस्ट के लिए बनाई गई मेडिकल टीम तक भी बाहर के लोगों से सीधा संपर्क नहीं करती। इस दायरे में आने से पहले किसी भी व्यक्ति को 7 दिन तक आइसोलेट रखा जाता है। इसके साथ ही उसके तीन बार कोरोना टेस्ट भी लिए जाते हैं। कोरोना टेस्ट नेगेटिव होने के बाद ही व्यक्ति बायो बबल के दायरे में प्रवेश दिया जाता है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है