Covid-19 Update

2,60,321
मामले (हिमाचल)
2,39. 550
मरीज ठीक हुए
3916*
मौत
38,903,731
मामले (भारत)
347,844,974
मामले (दुनिया)

हिमाचल: मजदूर ने जंगल में लगाया फंदा, लोहड़ी मांगने गए किशोर की हादसे में मौत

सुंदरनगर और बिलासपुर में हुए हादसे पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

हिमाचल: मजदूर ने जंगल में लगाया फंदा, लोहड़ी मांगने गए किशोर की हादसे में मौत

- Advertisement -

सुंदरनगर/बिलासपुर। हिमाचल के मंडी जिला में एक प्रवासी मजदूर (Labour) ने जंगल में जाकर पेड़ से फंदा लगा लिया। वहीं, जिला बिलासपुर में एक किशोर लोहड़ी मांगने गया था। इस दौरान उसे किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। पहला मामला हिमाचल के मंडी जिला के बीएसएल पुलिस थाना के तहत मंझरोट गांव से सामने आया है। यहां ओम प्रकाश (54) पुत्र बाबू राम निवासी गांव तनालपुर रावो का बाश डाकघर महड़ता जिला नागौर राजस्थान सुंदरनगर (Sundernagar) के मंझरोट गांव में किराये के मकान में रहकर मजदूरी का कार्य करता था। शुक्रवार शाम को उसने किराये के मकान के निकट ही जंगल में जाकर पेड़ को फंदा (Suicide) लगा अपनी इहलीला समाप्त कर ली।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: लापता की नाले में मिली लाश, युवक ने बांस के पेड़ से लगाया फंदा

जब वह काफी देर तक घर ना लौटा तो उसकी तलाश शुरू हुई। इस दौरान उसे पेड़ पर फंदे से लटका पाया गया। परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से उसे रस्सी से निकाल कर नीचे उतारा, लेकिन उसके प्राण पखेरू उड़ चुके थे। ग्रामीणों ने इस बारे बीएसएल थाना पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर बीएसएल थाना पुलिस ने मौका पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल स्थित शव गृह भेज दिया। जहां शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। डीएसपी दिनेश कुमार ने बताया मृतक के पास से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बेकाबू टिप्पर ने कुचल डाली दर्जनों भेड़-बकरियां, 36 की गई जान; 30 घायल

वहीं दूसरा हादसा बिलासपुर (Bilaspur) जिले के भराड़ी थाना क्षेत्र के तहत सामने आया है। यहां लोहड़ी मांगने गए 15 साल के किशोर को राष्ट्रीय राजमार्ग 103 पर स्थित पड़यालग में एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। मृतक की पहचान 15 वर्षीय अक्षय कुमरा पुत्र अजय कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि उक्त किशोर अपने ननिहाल पड़यालग में रहता था और अपने दोस्तों संग लोहड़ी (Lohri) मांगने के लिए गया हुआ था। इसी बीच हमीरपुर जिले की ओर से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने घायल किशोर को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश आरंभ कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है