हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022

BJP

25

INC

40

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

आशा-प्रतिभा हिमाचल की दो रानियां, दोनों चल रही बेल पर: मेजर विजय सिंह मानकोटिया

मेजर ने धर्मशाला में राजनीतिक दलों पर साधा निशाना, आप को भी लिया निशाने पर

आशा-प्रतिभा हिमाचल की दो रानियां, दोनों चल रही बेल पर: मेजर विजय सिंह मानकोटिया

- Advertisement -

धर्मशाला। मेजर विजय सिंह मानकोटिया (Major Vijay Singh Mankotia) ने धर्मशाला में जहां सांसद प्रतिभा सिंह (Pritibha Singh) , आशा कुमारी और विक्रमादित्य सिंह पर निशाना साधा, वहीं उन्होंने आम आदमी पार्टी को भी आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा जब मैं कांग्रेस में था तो मुझे पूर्व सीएम स्व वीरभद्र ने निष्कासित कर दिया। तब इसके बाद हमने वीरभद्र सिंह की सरकार ही नहीं बनने दी। मेजर विजय सिंह मानकोटिया ने कहा कि सांसद प्रतिभा सिंह दोषी हैं और उनके खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में 500 पन्नों की चार्जशीट चल रही है। इतना ही नहीं विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) पर भी केस चल रहा है और दोनों ही बेल पर छूटे हैं। साथ ही सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और राहुल गांधी भी बेल पर ही छूटे हैं।

यह भी पढ़ें:चुनाव आचार संहिता से पहले पूरी होगी बल्ह ग्रीन फील्ड एयरपोर्ट की सभी औपचारिकताएं

वहीं उन्होंने आशा कुमारी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि चंबा से एआईसीसी की जनरल सेक्रेटरी आशा कुमारी (Asha Kumari) है। उन्हें रानी भी कहा जाता है। मगर हिमाचल की दोनों रानियां इस समय बेल पर चल रही हैं। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार और हेरा-फेरी के आरोप में आशा कुमारी पर दफा 420 लगाई गई है। वहीं इन पर बेईमानी की धारा भी लगाई गई। इन्होंने 60 बीघा जमीन अपने पति के नाम पर करवाई है। इसके लिए इन्हें एक साल की सजा भी हुई थी। वर्ष 2018 में कोर्ट ने इन्हें सजा सुनाई थी और इसके बाद इन्होंने कोर्ट से अपील की थी। उन्होंने कहा कि हाल ही में गुरपतवंत सिंह पन्नू ने कहा था कि जो लोग कनाडा में बसे हैं, उन्होंने खालिस्तान का समर्थन किया है। साथ सिख समुदाय भी इसका समर्थन कर रहा है। इस बात का समर्थन कुमार विश्वास (Kumar vishwas) ने भी किया था, क्योंकि उन्होंने कहा था कि मैं नए देश का पीएम बन जाऊंगा इसमें क्या है।

मेजर विजय सिंह मानकोटिया ने कहा कि कुलदीप राठौर को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया था, मगर उनको कोई जानता ही नहीं था। उन्होंने कहा कि कांगड़ा में कई लल्लू-पंजू चुनाव लड़ रहे हैं। इनका कोई राजनीतिक कद ही नहीं है। हीं उन्होंने आम आदमी पार्टी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का विकल्प है मगर हिमाचल प्रदेश की जनता से खिलवाड़ हो रहा है। आम आदमी पार्टी चारों ओर से घिर चुकी है। इसलिए जनता से अपील है कि वह इस पार्टी को अपना समर्थन जरा सोच-समझकर ही दे। वहीं इस दौरान उन्होंने यह तो नहीं बताया कि वह किस पार्टी को ज्वाइन कर रहे हैं मगर इतना जरूर कहा कि मैं किसी पार्टी के अधीन नहीं हूं। मैंने अपना पहला चुनाव भी निर्दलीय ही लड़ा था और कई चुनाव निर्दलीय लड़ चुका हू

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है