Covid-19 Update

2,22,890
मामले (हिमाचल)
2,17,495
मरीज ठीक हुए
3,721
मौत
34,200,957
मामले (भारत)
244,634,716
मामले (दुनिया)

हिमाचल: रंगड़ों के हमले से बचना चाहती थीं मां-बेटी, भागते हुए खाई में गिरीं और चली गई जान

चंबा जिला के भदड़ोता में पहाड़ी पर घास काटते हुए हादसा, प्रशासन ने दी फौरी राहत

हिमाचल: रंगड़ों के हमले से बचना चाहती थीं मां-बेटी, भागते हुए खाई में गिरीं और चली गई जान

- Advertisement -

चंबा। हिमाचल के चंबा जिला में रंगड़ों के हमले (Attack) से बचने के लिए भागी मां-बेटी खाई में गिर गई। जिससे उनकी मौत हो गई। हादसा बुधवार सुबह भदड़ोता के पास हुआ। बताया जा रहा है कि मां और बेटी पहाड़ी पर घास काट रही थी। इसी बीच उनपर अचानक से रंगड़ों ने हमला कर दिया। दोनों अपने आप को बचाने के लिए वहां से भाग गईं। इसी भागमभाग में वह खाई में गिर गई और उसकी जान चली गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: शुक्र खड्ड के पास ट्राले से टकराई बाइक, चाचा की मौत; भतीजा गंभीर घायल

हादसे में दोनों मृतकों की पहचान तृप्ता (32) पत्नी मान सिंह गांव भदड़ोता डाकघर भड़ेला और ईशा (16) पुत्री मान सिंह निवासी गांव खड़कियाला के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि रंगड़ों से बचने के लिए जब दोनों भाग रही थीं, तभी अचानक ईशा का नियंत्रण बिगड़ गया और वह खाई में गिरने लगी। जब उसकी मां ने उसे बचाने का प्रयास किया तो उसका भी नियंत्रण बिगड़ गया और दोनों मां बेटी 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरीं। इसी बीच आस पास ही घास काट रहे अन्य लोगों ने तुरंत दोनों को खाई से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। जहां तृप्ता का चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि ईशा की इलाज के दौरान मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सड़क से 250 मीटर नीचे रिहायशी मकान की छत पर गिरा डंपर ट्रक

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मां-बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल तीसा पहुंचाया। जहां पर पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए। तहसीलदार पवन ठाकुर ने बताया कि प्रशासन की ओर से पीड़ित परिवार को तीस हजार की फौरी राहत प्रदान की गई है। औपचारिकताएं पूर्ण कर अन्य राहत राशि भी पीड़ित परिवार को मुहैया करवाई जाएगी। एसपी अरुल कुमार ने बताया कि भडे़ला पंचायत में मां और बेटी की खाई में गिरने से मौत हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। मामले की आगामी कार्रवाई जारी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है