Covid-19 Update

2, 84, 982
मामले (हिमाचल)
2, 80, 760
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,131,822
मामले (भारत)
525,904,563
मामले (दुनिया)

सिंकदर कुमार बोले, हिमाचल में बारी का मिथक तोड़ेगी बीजेपी, रिपीट होगी

कुल्लू में सांसद ने कांग्रेस पर लगाया शोषण का आरोप, आप पर भी किया हमला

सिंकदर कुमार बोले, हिमाचल में बारी का मिथक तोड़ेगी बीजेपी, रिपीट होगी

- Advertisement -

कुल्लू । एकदिवसीय दौरे पर कुल्लू (Kullu) पहुंचे राज्यसभा सांसद डाक्टर सिकंदर कुमार का बीजेपी (BJP) पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ भव्य स्वागत किया । इस दौरान देवसदन के सभागार में बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा (BJP Scheduled Caste Morcha) की जिला स्तरीय बैठक को संबोधित कर संगठन को मजबूत करने के मंत्र दिए और केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों को गांव-गांव जनजन तक पहुंचाने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी (Congress Party) ने अनुसूचित जाति के लोगों का शोषण किया है और बीजेपी सरकार ने अनुसूचित जाति के लोगों को सम्मान दिया है।

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी से मिले कुलदीप राठौर, हिमाचल की राजनीति पर हुई अहम चर्चा

उन्होंने कहा कि बाबा साहब अंबेडकर (Babasaheb Ambedkar) ने अनुसूचित जाति अन्य पिछड़े वर्गो के उत्थान के लिए संविधान में विशेष मौलिक अधिकार दिए है और अनुसूचित जाति के लोगों के उत्थान के लिए कई कल्याणकारी योजनाए (Welfare Schemes) चलाई हैं। उन सभी योजनाओं को अनुसूचित जाति के लोगों तक पहुंचाने के लिए अनुसूचित जाति मोर्चा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता गांव-गांव में प्रचार प्रसार करें। उन्होंने कहा कि देश के 4 राज्यों में बीजेपी की सरकार बनने के बाद हिमाचल प्रदेश में बीजेपी कार्यकर्ताओं (BJP Workers) में खासा उत्साह है। उससे प्रदेश में बीजेपी की सरकार फिर से बनेगी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में मिथ्य है कि एक बार बीजेपी एक बार कांग्रेस इस बार भाजपा मिथ्य को खत्म करेगी। उन्होंने कहाकि 50 से अधिक सीटों के साथ बीजेपी प्रदेश में सत्तासीन होगी, जिसके लिए संगठन के तौर पर रणनीति तैयार की जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में खालिस्तानी झंडे (Khalistani Flags) लगाना दुभाग्यपूर्ण है। ऐसे में इन खालिस्तानी ताकतों के खिलाफ सरकार छानबीन कर रही है। ऐसे में दोषियों के खिलाफ कानून के तहत सजा मिलेगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल (Himachal) में आम आदमी का कोई वर्चस्व नहीं है। आदमी पार्टी सिर्फ सोशल मीडिया (Social Media) में है।

उन्होंने कहा कि धरातल में छिटपूट लोग कहीं भी संतुष्ठ नहीं हो सकते। परिवार व समाज में वो शोर मचा रहे है, ऐसे में बीजेपी कैडर वेसड पार्टी है, जिसके कार्यकर्ता किसी के झांसे में नहीं आएंगे और बीजेपी प्रदेश में फिर से रिपीट करेगी। इस मौके पर उनके साथ बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष एवं अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश प्रभारी राम सिंह, जिलाध्यक्ष भीम सेन शर्मा, कुल्लू जिला प्रभारी बिहारी लाल शर्मा, अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष भारती मौजूद रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है