- Advertisement -

Browsing Category

मनोरंजन

entertainment news

अलीशा चिनॉय के साथ भी यह काम कर चुके हैं अनु मलिक, पढ़ें पूरी खबर

बॉलीवुड की तीन महिलाओं के द्वारा शोषण के आरोप के शिकार म्यूजिक कंपोजर और सिंगर अनु मलिक पर एक और सिंगर अलीशा चिनॉय ने यौन शोषण के आरोप लगा दिए हैं।

अरे यह क्या! जोधपुर के बजाय अमेरिका में शादी कर ली प्रियंका और निक ने?

आइरिश एक्टर एमेट ह्यू ने बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके मंगेतर निक जोनस का अमेरिका के लासवेगास के एक चर्च के बाहर का फोटो शेयर किया है।

बिग बॉस में आ रही हैं एक्स भाभी मलाइका, क्या होगा सलमान का रिएक्शन

शो पर सबको चुप करवाने वाले सलमान खान की बोलती अब बंद होने वाली है क्योंकि बिग बॉस के शो में कोई ऐसा आने वाला है। ये शख्स और कोई नहीं सलमान की एक्स भाभी मलाइका हैं।

- Advertisement -

तनुश्री ने राखी सावंत पर ठोका मानहानि का दावा, 10 करोड़ मांगे

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था तो काफी सेलेब्स ने उनका साथ दिया लेकिन राखी सावंत ने तनुश्री के खिलाफ काफी गलत बयानबाजी की थी।

- Advertisement -

Video : अरे ये क्या ! जसलीन ने अनूप को तीन बार कहा ‘बुड्ढा’

बिग बॉस 12 में आने के बाद से जसलीन मथारू और अनूप जलोटा की जोड़ी काफी फेमस हो गई है। एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जसलीन ने अनूप को बुड्ढा कह डाला वो भी एक नहीं तीन-तीन बार।

वीडियो : स्विट्जरलैंड में पति के साथ छुट्टियां बिता रहीं अनीता, DDLJ के गाने पर थिरकीं

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी इन दिनों टीवी शो नागिन से खूब फेमस हो गई हैं। अनीता सोनी टीवी पर आने वाले कॉमेडी शो का भी हिस्सा हैं। इतने काम के बीच भी अनीता पति को टाइम देना नहीं भूलतीं।

तैमूर ही नहीं उनकी नैनी भी हैं फेमस, ख्याल रखने के मिलते हैं 1.5 लाख रुपए

सैफ और करीना का बेटा तैमूर अली खान तो हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं लेकिन उसकी नैनी भी कम फेमस नहीं हैं। तैमूर ज्यादातर अपनी नैनी के साथ ही नजर आते हैं जिन्हें तैमूर को संभालने के लिए हर महीने के 1.5 लाख रुपए मिलते हैं।

- Advertisement -

वीडियो : इस शख्स ने सपना चौधरी पर तानी बंदूक तो पलटकर मिला करारा जवाब

हरियाणा की स्टार डांसर पर एक शख्स ने बंदूक तान दी। गोली बंदूक से निकली ही थी कि सपना दौड़ती हुई गईं और उस शख्स के हाथ से बंदूक छीन कर उसे जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया।