- Advertisement -

Browsing Category

कुल्लू

सैंज वासियों की अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुरू, जानिए क्यों?

सैंज घाटी संघर्ष समिति ने सोमवार से भूख हड़ताल शुरू कर दी है। इससे पहले सैंज घाटी संघर्ष समिति के सदस्यों ने समिति के अध्यक्ष महेश शर्मा की अध्यक्षता में सरकार के विरोध में रैली निकाली।

माइनिंग के कारण हिमाचल के पहाड़ों में बढ़ी रेड हीट, खत्म हो रही है बर्फ

हिमाचल प्रदेश के जंगलों की कटान और अवैज्ञानिक खनन के कारण प्रदेश में रेड हीट का लेवल बढ़ रहा है। जिसके कारण प्रदेशवासियों को भविष्य में खतरे का सामना करना पड़ सकता है।

रूसी महिला से गैंगरेप के आरोपियों को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

रूसी महिला से गैंग रेप के मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपियों को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। सोमवार को दोनों की ज्यूडीशियल कस्टडी पूरी होने के बाद उन्हें सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया था। 

- Advertisement -

वीडियो : हिमाचल में जलती मशालों के बीच ढोल की थाप पर ग्रामीणों का अनोखा नृत्य

बंजार उपमंडल में बूढ़ी दिवाली के उपलक्ष्य में ग्रामीणों ने जलती मशालों के बीच शानदार नृत्य किया। लोगों ने कई जगहों पर मशालों के साथ क्षेत्र की परिक्रमा की।

बर्फीले रेगिस्तान में बसे गांव के सभी घर सफेद और मिट्टी के, जानिए क्यों

बर्फीला रेगिस्तान कहे जाने वाले हिमाचल प्रदेश के लाहुल-स्पीति के एक गांव में -25 डिग्री तापमान में मिट्टी के घर लोगों को आज भी गर्माहट दे रहे हैं।

लाहुल घाटी के सरकारी कार्यालयों में कामकाज ठप, यह है कारण

इन दिनों लाहुल घाटी के सरकारी कार्यालयों में ऑनलाइन काम बंद हो गया है। इसके अलावा घाटी में बैंकों का कार्य भी प्रभावित हो रहा है। जिसके कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

- Advertisement -

खेल मंत्री के गृह जिला में गड्ढे और कांच के टुकड़ों के बीच प्रैक्टिस करते हैं खिलाड़ी

खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर के गृह जिला कुल्लू के ढालपुर मैदान के हाल खराब हैं। यहां प्रैक्टिस करने वाले खिलाड़ियों का स्वागत गड्ढे और कांच की बोतलों के टुकड़े करते हैं।

ठंडी हवाओं ने बढ़ाई रोहतांग पार करने वालों की मुश्किलें

बेशक बर्फीली हवाएं रोहतांग आरपार करने वालों का रास्ता रोक रही हैं पर लोग जान जोखिम में डालकर दर्रे को पार कर रहे हैं। बर्फबारी के बाद से आने-जाने वालों की मुश्किलें बढ़ी हैं।

कुल्लू: बंजार पुलिस ने पकड़े दो उद्घोषित अपराधी

बंजार पुलिस ने शनिवार को न्यायालय द्वारा उद्घोषित दो अपराधियों को पकड़ा है। पुलिस ने दोनों अपराधियों को पकड़ने में कड़ी मश्क्कत की। पुलिस अब इन अपराधियों को न्यायालय में पेश करने की तैयारी कर रही है।

- Advertisement -

आनी: बगीचे में पत्तियां इकट्ठा कर रही बुजुर्ग महिला पहाड़ी से गिरी, मौत

आनी उपमंडल के खून्न क्षेत्र में एक महिला की पहाड़ी से गिरने के कारण मौत हो गई है। महिला की पहचान मणु देवी (68) पत्नी बेली राम आनी, खून्न निवासी के रूप में हुई।