Covid-19 Update

2, 84, 952
मामले (हिमाचल)
2, 80, 739
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,125,370
मामले (भारत)
523,236,943
मामले (दुनिया)

हिमाचल बीजेपी के मिशन रिपीट को जेपी नड्डा ने संभाला मोर्चा अब मंडी में करेंगे रोड शो

15 दिन में नड्डा का मंडी दौरा तय, कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को देंगे जीत का मंत्र

हिमाचल बीजेपी के मिशन रिपीट को जेपी नड्डा ने संभाला मोर्चा अब मंडी में करेंगे रोड शो

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल में एक बार फिर बीजेपी की सरकार (BJP Govt) बनाने को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने खुद ही मोर्चा संभाल लिया हैं। जेपी नड्डा ने एक महीने के अंदर ही शिमला और कांगड़ा में ताबड़तोड़ रोड शो और रैलियां की है। अब जेपी नड्डा सीएम जयराम ठाकुर के गृह जिला मंडी का दौरा करेंगे। हालांकि उनके मंडी दौरे (Mandi Tour) की अभी तिथि तय नहीं हुई है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि 15 दिन के अंदर उनका मंडी में दौरा हो सकता है। इस दौरान वह मंडी में रोड शो और जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा लगातार हिमाचल (Himachal) में डटे हुए हैं। वह यहां लोगों की नब्ज टटोल रहे हैं। इसके अलावा कार्यकर्ताओं और पार्टी पदाधिकारियों को भी जीत का मंत्र दे रहे हैं। जिससे कि आने वाले विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Election) में बीजेपी मिशन रिपीट कर सके।

यह भी पढ़ें:जेपी नड्डा बोले: कार्यकर्ताओं के सम्मान से निकलेगा बीजेपी की जीत का रास्ता

बता दें कि देश के चार राज्यों में बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद अब बीजेपी ने हिमाचल में मिशन रिपीट (Mission Repeat) का लक्ष्य रखा है। इसके लिए जेपी नड्डा ने खुद मोर्चा संभाल लिया है। इसका एक मुख्य कारण यह भी है कि जेपी नड्डा खुद हिमाचल के रहने वाले हैं। जिसके चलते भी उन्हें यहां बीजेपी को जीत दिलवाकर अपनी साख बचानी है। इससे पहले जेपी नड्डा पहले शिमला (Shimla) और फिर कांगड़ा में रोड शो और रैलियां कर चुके हैं।

वहीं प्रदेश में टिकट के दावेदारों को भी जेपी नड्डा ने दो टूक कहा था कि कि पार्टी में कोई भी स्थिर नहीं है। किसी का भी टिकट बदल सकता है। दूसरे राज्यों में भी 10 से 15 प्रतिशत विधायकों के टिकट बदले गए हैं। हिमाचल में भी यह माना जा रहा है कि जब प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की जाएगी तो उसमें कुछ विधायकों और मंत्रियों के नाम नहीं होंगे। इसमें चौंकाने वाला भी कुछ नहीं होगा, क्योंकि बीजेपी ऐसा ही बड़े राज्यों में भी कर चुकी है और सफलता भी मिली है। पड़ोसी राज्य उत्तराखंड में बदलाव कर जीत हासिल की है। प्रयोग सफल रहने के बावजूद हिमाचल सरकार पर हाईकमान ने पूरा विश्वास बनाए रखा है। साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष की ओर से यह भी घोषणा की जा चुकी है कि हिमाचल में चुनाव सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) के नेतृत्व में होंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है