Covid-19 Update

3,12, 308
मामले (हिमाचल)
3, 07, 991
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,606,460
मामले (भारत)
625,796,026
मामले (दुनिया)

माता-पिता ने पीट-पीटकर ले ली बच्ची की जान, यूट्यूब चैनल के लिए बनाई वीडियो

यूट्यूब पर एक स्थानीय समाचार चैनल चलाता है बच्ची का पिता

माता-पिता ने पीट-पीटकर ले ली बच्ची की जान, यूट्यूब चैनल के लिए बनाई वीडियो

- Advertisement -

महाराष्ट्र से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। महाराष्ट्र के नागपुर में काला जादू (Black Magic) के नाम पर माता-पिता ने अपनी पांच साल की बच्ची को पीट-पीटकर मार डाला। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्ची के माता-पिता और चाची को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें-लोगों ने बेरहमी से प्रेमिका को पीटा, मौके से फरार हुआ प्रेमी

बताया जा रहा है कि घटना शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात की है। बच्ची का पिता सुभाष नगर निवासी सिद्धार्थ चिमने यूट्यूब (Youtube) पर एक स्थानीय समाचार चैनल चलाता है। सिद्धार्थ पिछले महीने गुरु पूर्णिमा पर अपनी पत्नी, पांच और 16 साल की दो बेटियों के साथ तकलघाट इलाके में दरगाह गया था। इसके बाद उसे अपनी छोटी बेटी के व्यवहार में कुछ बदलाव महसूस हो रहे थे।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सिद्धार्थ का मानना है कि उसकी बच्ची पर कुछ बुरी शक्तियों का साया है। इसी के चलते उसने उन्हें दूर भगाने के लिए काला जादू करने का फैसला लिया। इसके बाद बच्ची के पिता सिद्धार्थ चिमने, मां रंजना और चाची प्रिया ने रात में काला जादू करना शुरू कर दिया और उसकी वीडियो भी बनाई। पुलिस ने फोन से वीडियो भी बरामद कर ली है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि वीडियो में आरोपी बच्ची से कुछ सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन बच्ची सवालों को समझ नहीं पा रही थी। इसी बीच तीनों आरोपियों ने बच्ची को बुरी तरह से पीटा, जिसके बाद वे बेहोश होकर जमीन पर गिर गई। इसके बाद शनिवार को आरोपी बच्ची को एक दरगाह पर ले गए और फिर उसे अस्पताल ले गए और वहीं छोड़कर भाग गए। इसी बीच अस्पताल के एक सुरक्षाकर्मी को उन पर संदेह हुआ और उसने अपने मोबाइल पर उनकी कार की तस्वीर खींच ली। वहीं, डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई और वाहन पंजीकरण संख्या के आधार पर आरोपियों की पहचान की गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है