Covid-19 Update

3,05, 383
मामले (हिमाचल)
2,96, 287
मरीज ठीक हुए
4157
मौत
44,170,795
मामले (भारत)
590,362,339
मामले (दुनिया)

प्रतिभा सिंह बोली: बीजेपी ने गरीब का जीना किया दुश्वार, युवाओं से भी किया धोखा

सुधीर शर्मा के जन्मदिन पर पहुंची प्रतिभा सिंह ने सीएम जयराम ठाकुर पर किया जुबानी हमला

प्रतिभा सिंह बोली: बीजेपी ने गरीब का जीना किया दुश्वार, युवाओं से भी किया धोखा

- Advertisement -

धर्मशाला। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा (Sudhir Sharma) ने मंगलवार को धर्मशाला में अपने जन्मदिन (Birthday) को विकास दिवस के रूप में मनाया। इस कार्यक्रम में मंडी लोकसभा की सांसद एवं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। इस अवसर पर पीसीसी अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश के लोग बदलाव चाहते हैं। उन्होंने कहा कि लोग महंगाई से परेशान हैं और बीजेपी सरकार द्वारा खाने की वस्तुओं पर भी जीएसटी (GST) लगा दिया गया है, जिससे लोगों में त्राहि-त्राहि मची हुई है। प्रतिभा सिंह ने कहा कि गरीब लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। बीजेपी सरकार ने युवाओं की और भी कोई ध्यान नहीं दिया है और आज युवा दर बदर की ठोकरें खाने के लिए मजबूर हो रहा है। लोग पिछले 5 वर्षों से इन बातों को देख रहे हैं और लोगों ने अब मन बना लिया है कि प्रदेश में बीजेपी सरकार (BJP Govt) को बदलना है और कांग्रेस सरकार को लाना है।

यह भी पढ़ें:प्रतिभा सिंह बोली: मुंगेरीलाल के सपने देख रही बीजेपी, सीएम बिना पैसे के कर रहे घोषणाएं

पीसीसी अध्यक्ष ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर को इस बात की चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है कि कांग्रेस में कौन सीएम बनेगा। उन्होंने कहा कि इसका फैसला कांग्रेस का हाईकमान लेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सत्ता में वापसी करेगी और उसके बाद इस पर फैसला लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकाल में कोई उन्नति और तरक्की नहीं हुई है और बीजेपी का कार्यकाल दुर्भाग्यपूर्ण रहा है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में जो भी कार्य हो रहे हैं वह पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की देन है और बीजेपी सरकार उनके किए कार्य का उद्घाटन कर रही है। इस मौके पर उन्होंने लोगों से सुधीर शर्मा को भारी मतों से जिताने और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने का आह्वान भी किया।

 

सुधीर शर्मा बोले यह शक्ति प्रदर्शन नहीं सत्ता परिवर्तन

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा ने कहा कि उनके जन्मदिवस पर हर वर्ष कार्यक्रम का आयोजन किया जाता था, लेकिन इस बार ब्लॉक कांग्रेस ने इस दिन को विकास दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम कोई शक्ति प्रदर्शन नहीं है, बल्कि जो लोग यह देख लेंगे उन्हें खुद ही अनुमान हो जाएगा कि कांग्रेस पार्टी प्रदेश के अंदर सत्ता में वापसी करने जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश हित में यह बदलाव जरूरी है। सुधीर शर्मा ने कहा कि जिस प्रकार यह पिछले 5 वर्ष गुजरे हैं उसमें प्रदेश पीछे की तरफ गया है और प्रदेश को फिर से आगे विकास की राह पर ले जाना है तो कांग्रेस की सत्ता में वापसी जरूरी है। पूर्व मंत्री ने कहा कि कांगड़ा जिला में कांग्रेस एकजुट होकर चुनाव लड़ेगी और आगामी विधानसभा चुनावों में कांगड़ा जिला की 15 की 15 सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों की विजय होगी।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है