Covid-19 Update

3,08, 944
मामले (हिमाचल)
302, 438
मरीज ठीक हुए
4167
मौत
44,298,864
मामले (भारत)
598,393,278
मामले (दुनिया)

रेमो डिसूजा ने चुकाया ‘DID सुपर मॉम्स’ की प्रतियोगी वर्षा का कर्ज

परिवार के खर्चे को पूरा करने के लिए वर्षा ने लिया था उधार

रेमो डिसूजा ने चुकाया ‘DID सुपर मॉम्स’ की प्रतियोगी वर्षा का कर्ज

- Advertisement -

बॉलीवुड कोरियोग्राफर और ‘डीआईडी सुपर मॉम्स’ के जज रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) शो में एक प्रतियोगी का कर्ज चुका कर उसकी मदद करने के लिए आगे आए। वर्षा बुमराह ने “ले गई” गाने पर अपने डांस मूव्स से सभी का ध्यान खींचा, लेकिन जजों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने के बाद भी वर्षा नाखुश नजर आईं।

यह भी पढ़ें:फराह खान की शादी में रानी और प्रियंका ने किया था कुछ ऐसा, फोटो हुई वायरल

जब अभिनेत्री और जज भाग्यश्री ने उनसे पूछा, तो उन्होंने खुलासा किया कि कुछ साहूकार, जिनसे उन्होंने अपने परिवार के खर्चे को पूरा करने के लिए सालों पहले पैसे उधार लिए थे, शो में शामिल होने के बाद से ही उनका पीछा कर रहे हैं, जिससे उनकी रिहर्सल प्रभावित हो रही है। यह सुनकर रेमो ने उनका कर्ज चुकाकर उनकी मदद करने का फैसला किया।

रेमो ने कहा, “मैं शो देखने वाले लोगों को सूचित करना चाहता हूं कि प्रतियोगियों को इस शो में प्रदर्शन करने के लिए कोई वेतन नहीं मिलता है, वे यहां अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए हैं। ऐसा कहने के बाद, मुझे यकीन है कि ‘डीआईडी सुपर मॉम्स’ के बाद , वर्षा अपने परिवार की मदद करने के लिए पर्याप्त पैसा कमाएगी, लेकिन फिलहाल, हम उसे प्रदर्शन करने के लिए भुगतान नहीं कर रहे हैं।”

“इसलिए, किसी को भी यह नहीं सोचना चाहिए कि उन्हें शो से पैसे मिल रहे हैं। उसकी स्थिति को देखते हुए, मैं  वास्तव में वर्षा का कर्ज चुका कर उसकी मदद करना पसंद करूंगा ताकि वह पूरी तरह से अपने रिहर्सल पर ध्यान केंद्रित कर सके और किसी भी साहूकार से विचलित न हो।” रेमो डिसूजा, भाग्यश्री और उर्मिला मातोंडकर द्वारा जज किए गए “डीआईडी सुपर मॉम्स” का प्रसारण जी टीवी (Zee TV) पर होता है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है