Covid-19 Update

3,06, 269
मामले (हिमाचल)
2,98, 086
मरीज ठीक हुए
4161
मौत
44,190,697
मामले (भारत)
591,602,347
मामले (दुनिया)

सिरमौर पुलिस ने पकड़ा नकली CBI अफसर, खुद को बता रहा था डीएसपी संगड़ाह का दोस्त

पुलिस विभाग में नौकरी दिलवाने का दे रहा थी झांसा

सिरमौर पुलिस ने पकड़ा नकली CBI अफसर, खुद को बता रहा था डीएसपी संगड़ाह का दोस्त

- Advertisement -

नाहन। सिरमौर जिला में खुद को सीबीआई का अफसर बताकर नौकरी का झांसा देने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) किया है। पुलिस जांच में यह बात भी सामने आई है कि जिला में भी उक्त व्यक्ति ने कई लोगों के साथ ठगी की है। हालांकि पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ कर रही है। दरअसल बीते रोज गुरुवार को जसवंत सिंह पुत्र सालकु राम निवासी जरग ने इस संदर्भ में पुलिस थाना रेणुका जी( Police Thana Renukaji) में शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायतकर्ता जसवंत सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि एक अजनबी व्यक्ति खुद को सीबीआई का अफसर बताते हुए अपना नाम खुशाल शर्मा बताता है, जोकि उसकी बहन को ददाहू में पुलिस विभाग में नौकरी दिलवाने का आश्वासन देते हुए ददाहू बुला रहा है। शिकायत में उक्त व्यक्ति की गाड़ी का नंबर (सीएच04ए-7229) बताया।

यह भी पढ़ें:शिमला में महिला से 2.59 लाख कैश बरामद, नशे के कारोबार से जुड़ी है महिला

पुलिस के मुताबिक शिकायतकर्ता को उक्त व्यक्ति के ऊपर शक था कि वह व्यक्ति खुद को CBI का ऑफिसर बता रहा है, वह झूठा है और लोगों को नौकरी दिलवाने के नाम पर झांसा देकर ठग रहा है। इस शिकायत पर पुलिस ने थाना श्री रेणुका जी में आईपीसी की धारा 170 व 419 के तहत मामला दर्ज किया। इसके बाद पुलिस ने उक्त व्यक्ति को हिरासत में लिया, जिसकी असल पहचान हेम राज पुत्र दीप राम निवासी बलग पंचकुला हरियाणा के तौर पर हुई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी उसकी गाड़ी मारुति 800( सीएच04ए-7229) को भी कब्जे में लिया गया। पुलिस जांच में यह तथ्य भी सामने आया कि आरोपी अपने आपको सीबीआई का अफसर और डीएसपी संगड़ाह शक्ति सिंह का दोस्त बताकर संगड़ाह और ददाहू के आस-पास के इलाके के लोगों को बेवकूफ बना रहा था। उक्त आरोपी ने राजगढ़ के भी 2 से 3 लोगों को नौकरी का झांसा देकर पैसे ऐंठे हैं। डीएसपी शक्ति सिंह में मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरोपी को आज शुक्रवार को नाहन अदालत में पेश किया जा रहा है। आरोपी का पुलिस रिमांड लेकर उससे और अधिक गहनता से पूछताछ की जाएगी कि उसने और कितने लोगों को बेवकूफ बनाकर उनसे पैसे ऐंठे है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है