Covid-19 Update

2, 85, 003
मामले (हिमाचल)
2, 80, 796
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,134,332
मामले (भारत)
526,876,304
मामले (दुनिया)

गोहर के खंड शिक्षा अधिकारी के दफ्तर में चोरी, खिड़कियां तोड़ उड़ाया सामान

सीनियर सेकेंडरी स्कूल की दूसरी मंजिल पर जाकर वारदात को दिया अंजाम

गोहर के खंड शिक्षा अधिकारी के दफ्तर में चोरी, खिड़कियां तोड़ उड़ाया सामान

- Advertisement -

गोहर। चोरों ने सीनियर सेकेंडरी स्कूल भवन की दूसरी मंजिल स्थित खंड शिक्षा अधिकारी ( Block Education Officer) के दफ्तर की खिड़की के सलाखें व शीशे तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चारों ने दफ्तर (Office) में लगे दो लैपटॉप यूपीएस लेकर फरार हो गए, जिसे विभाग को करीब डेढ़ लाख की चपत लगी है। जानकारी के अनुसार एक हफ्ते पहले भी इसी भवन पर प्राइमरी एजुकेशन दफ्तर (Primary Education Office) से चोरों ने लैपटॉप चुराए थे। तीन दिन बाद आधा सामान सीनियर सेकेंडरी गोहर (Senior Secondary Gohar) की साइंस लैब की ऊपरी मंजिल की छत से बरामद किया गया था।

यह भी पढ़ें:हिमाचल पुलिस भर्ती पेपर लीक मामला: चारों आरोपी 11 मई तक पुलिस रिमांड पर भेजे

अभी चोरी की घटना का पहला मामला पूरी तरह से सुलझा नहीं था कि चोरों ने कम्प्यूटर चोरी की दूसरी घटना को अंजाम दे दिया है। बता दें कि पुलिस स्टेशन (Police Station) के कुछ दूरी पर नाक तले शिक्षा विभाग के दफ्तर में चोरों ने खिड़की से अंदर घुस कर दूसरी मंजिल में रखे दो कंप्यूटर सहित यूपीएस (UPS) पर हाथ साफ कर दिया। चोरी हुए कंप्यूटर सेट में विभाग का 6 वर्ष का रिकॉर्ड भी रखा हुआ हुआ था। चोरी की घटना का पता अगली सुबह चला, जब महिला कर्मचारी (Female Employees) ने दफ्तर का कमरा खोलना चाहा तो कमरे का ताला टूटा हुआ पाया और कमरे में रखा सारा सामान बिखरा पड़ा था। कर्मचारी ने चोरी की सूचना खंड शिक्षा अधिकारी को दी ।

खंड शिक्षा अधिकारी चंद्रप्रभा गुप्ता ने चोरी की घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर आकर सारी स्थिति का जायजा लेकर मौके पर से एक बड़ा चाबी का छल्ला भी बरामद कर लिया है। थाना प्रभारी देशराज ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है और आगामी कार्रवाई शुरू है। पुलिस अधीक्षक (SP) शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है