Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

हिमाचल में चोरों के हौंसले बुलंद, मंदिर का दानपात्र तोड़ चुराई नगदी, एटीएम भी तोड़ा

जोगिंद्रनगर के लड़भड़ोल से सामने आया मामले, पुलिस जांच में जुटी

हिमाचल में चोरों के हौंसले बुलंद, मंदिर का दानपात्र तोड़ चुराई नगदी, एटीएम भी तोड़ा

- Advertisement -

जोगिंद्रनगर। हिमाचल में चोरों (Thieves) के हौंसले बुलंद हो गए हैं। यह चोर घरों के अलावा अब मंदिरों (Temple) और एटीएम (ATM) को भी नहीं छोड़ रहे हैं। ताजा मामले मंडी (Mandi) जिला से सामने आए हैं। यहां जोगिंद्रनगर के लडभड़ोल क्षेत्र में चोरों ने जहां एक मंदिर के दान पात्र पर हाथ साफ कर दिया, वहीं एक एटीएम को भी तोड़ने का प्रयास किया। पुलिस ने दोनों ही मामलों में केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। पहला मामला लडभड़ोल की नजदीकी ग्राम पंचायत ममाण-बनांदर के गांव ममाण स्थित नाग मंदिर में बीती रात हुआ। यहां शरारती तत्वों ने मंदिर के दानपात्र को तोड़कर चढ़ाई गई हजारों की राशि चुरा ली।

यह भी पढ़ें:गोहर के खंड शिक्षा अधिकारी के दफ्तर में चोरी, खिड़कियां तोड़ उड़ाया सामान

इस संबंध में मंदिर कमेटी के सदस्य अरुण कुमार और अनिल कुमार द्वारा स्थानीय पुलिस को लिखित शिकायत (Complaint) पत्र देकर चोरी के मामले की एफआईआर दर्ज करने और चोरों को शीघ्र पकड़ कर कड़ी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। मंदिर कमेटी के अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार मंदिर का दानपात्र मार्च 2022 में खोला गया था उसके बाद अभी तक मंदिर में 10 हजार से अधिक चढ़ावा चढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है। उधर, इस चोरी के मामले को लेकर पंचायत के प्रधान महेंद्र सिंह ठाकुर और उपप्रधान महेंद्र सिंह ममानिया चिंता जताई है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से इस घटना की गहनता से छानबीन करने की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: पुलिस कैंटीन से चोरी हुआ सामान, संदेह के घेरे में आया कांस्टेबल

लड़भडोल पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को तोड़ा ,इलाके में चोरों के हौसले फिर हुए बुलंद

इसी तरह से लडभडोल क्षेत्र में ही अज्ञात तत्वों ने पंजाब नेशनल बैंक लडभडोल के एटीएम (ATM) को तोड़ने की कोशिश की है। जानकारी के अनुसार लडभडोल बाजार में स्थित मुख्य शाखा पंजाब नेशनल बैंक के साथ ही उनका एटीएम मौजूद हैं। देर रात अज्ञात तत्वों ने एटीएम में चोरी करने का प्रयास किया। हालांकि वह कामयाब नहीं हो पाए। इस दौरान चोरों ने एटीएम में काफी तोड़फोड़ की। वहीं सीसीटीवी (CCTV) को भी अज्ञात तत्वों ने स्प्रे मार दिया था।

यह भी पढ़ें:सिंगर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत का मंडी में मोबाइल व अन्य सामान चोरी

वहीं, बैंक शाखा प्रंबधक दयावन ने बताया कि स्थानीय लोगों से सुबह जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे। उन्होंने मौके पर एटीएम टुटा हुआ पाया और सीसीटीवी भी क्षतिग्रस्त पाए गए। उन्होंने कहा कि लिखित शिकायत पुलिस चौकी लडभडोल में दे दी गई हैं। मौके पर पहुंचे डीएसपी सरकाघाट तिलक शांडिल्य और जोगिंद्रनगर थाना प्रभारी प्रीतम जरयाल ने लडभडोल बाजार का दौरा कर हर सीसीटीवी को खंगाला हैं। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जानकारी जुटाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है