Covid-19 Update

2, 54, 410
मामले (हिमाचल)
2, 34, 850
मरीज ठीक हुए
3899*
मौत
38,218,773
मामले (भारत)
340,535,968
मामले (दुनिया)

हिमाचलः पूरी वोल्वो बस लूटने वाले दो चोर दबोचे, सामान भी बरामद

पुलिस के सामने आरोपियों ने कबूला जुर्म

हिमाचलः पूरी वोल्वो बस लूटने वाले दो चोर दबोचे, सामान भी बरामद

- Advertisement -

सुंदरनगर। नेशनल हाई-वे 21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित एक ढाबे के बाहर खड़ी पर्यटक वोल्वो बस (Volvo Bus ) से पर्यटकों के चोरी हुए लाखों के सामान को पुलिस (Police) ने बरामद कर लिया है। चोरी की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस चौकी सलापड़ के प्रभारी एएसआई (ASI) देवराज के नेतृत्व में पुलिस टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को रविवार को न्यायालय (Court) के समक्ष पेश किया जाएगा। जानकारी के अनुसार बीते सोमवार को नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित मयूर ढाबा के बाहर एक पर्यटकों (Tourist) की वोल्वो बस खाने के लिए खड़ी हुई थी। इसी दौरान जब बस की सवारियां ढाबे में खाना खाने में व्यस्त थी तो बस में सफर कर रहे पर्यटकों का कीमती सामान उससे चोरी हो गया। मामले को लेकर बस में सवार महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे की रहने वाली शिकायतकर्ता प्रियंका नालवाडे ने बीते सोमवार पुलिस थाना सुंदरनगर के तहत पुलिस चौकी सलापड़ में शिकायत दर्ज करवाई गई थी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: वन विभाग ने खैर की लकड़ी से भरा ट्रैक्टर पकड़ा, मामला दर्ज

शिकायतकर्ता के अनुसार बीते सोमवार देर रात 11 बजे इनकी वोल्वो बस हराबाग में मयूर ढाबा में खाना खाने के लिए रुकी थी। इसी दौरान बस में से शिकायतकर्ता का लैपटाप (Laptop) और इसी बस में सफर कर रहे अन्य यात्री अखिलेश महोड व विजय वशिष्ठ का डिजिटल कैमरा डबल लैंस, चार्जर, बैग, जूते, 5 हजार नकदी सहित पर्स, एटीएम कार्ड (ATM Card) व अन्य सामान गायब हो गया। शिकायत मिलने के उपरांत मामले की जांच पुलिस चौकी सलापड़ प्रभारी एएसआई (ASI) देव राज द्वारा की गई। एएसपी (ASP) मंडी आशीष शर्मा ने कहा कि जांच के दौरान अश्वनी कुमार पुत्र गंगाधर निवासी भगतवाडी डाकघर सिहली व बॉबी पुत्र अमर सिंह निवासी लोअर बोबर के पास एक कैमरा देखा गया।

यह भी पढ़ें:भूंतर एयरपोर्ट की फर्जी वेबसाइट बनाकर ठगी करने वाले दो शातिर दबोचे

इसके साथ सोमवार की रात को दोनों को मयूर ढाबा के पास संदिग्ध हालात में भी घूमते हुए देखा गया था। उन्होंने कहा कि इस पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 379 और 34 में एफआईआर दर्ज किया गया। मामले में तफ्तीश के दौरान दोनों आरोपियों द्वारा वोल्वो बस से सामान चोरी करने को लेकर अपना जुर्म कबूल किया गया तथा दोनों आरोपीयों को गिरफ्तार करके उपरोक्त चोरीशुदा सामान उनसे बरामद कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को रविवार को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है