Covid-19 Update

2,67,577
मामले (हिमाचल)
2, 53, 840
मरीज ठीक हुए
3961*
मौत
40,858,241
मामले (भारत)
370,456,718
मामले (दुनिया)

हिमाचल में तीन की गई जान, ट्रैक के पास मिला व्यक्ति का शव, दो ने फंदा लगाकर कर ली आत्महत्या

शिमला, ऊना और सोलन से सामने आए मामले, पुलिस ने शुरू की जांच

हिमाचल में तीन की गई जान, ट्रैक के पास मिला व्यक्ति का शव, दो ने फंदा लगाकर कर ली आत्महत्या

- Advertisement -

ऊना/शिमला/सोलन। हिमाचल प्रदेश में आज तीन लोगों की मौत की खबर है। सबसे पहले ऊना जिला में एक व्यक्ति का शव रेलवे ट्रैक के पास खाई में पड़ा हुआ मिला है। वहीं शिमला और सोलन में दो लोगों ने फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है। पुलिस ने सभी मामलों में शव कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: लव मैरिज के आठ माह बाद पति ने पत्नी कर कर दी हत्या, आरोपी फरार

पहला मामला ऊना जिला से सामने आया है। यहां जिला ऊना (Una) के कोटलाखुर्द मे रेलवे ट्रैक के पास एक खाई में अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था। स्थानीय व्यक्ति लकड़ी लेने के लिए जंगल की ओर जा रहा था। इस बीच उसने इस शव को देखा, जिसके बाद उसने मामले की सूचना ऊना पुलिस थाना को दी। वहीं, पुलिस ने मौके परपहुंचकर प्रत्यक्षदर्शियों के बयान दर्ज कर शव को कब्जे में ले लिया। बताया जा रहा है कि व्यक्ति की उम्र 45 से 50 वर्ष के बीच है और शव को यहां पड़े करीब पांच दिन हो चुके हैं। फिलहाल, शव की पहचान नहीं हो पाई है। स्थानीय लोगों के अनुसार व्यक्ति किसी अन्य राज्य का लग रहा है। मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी प्रवीन धीमान ने बताया कि मामले में छानबीन की जा रही है।

जंगल में पेड़ से लटका मिला शव

जिला शिमला (Shimla) के गजटा जंगल के पास एक व्यक्ति की पेड़ से लटका होने की सूचना पुलिस थाना कोटखाई में मिली। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत मौके पर जाकर देखा तो शव कायल के पेड़ से 40 फिट ऊपर रस्सी से लटका हुआ था। शव को अग्निशमन विभाग की सहायता से पेड़ से नीचे उतारा गया। मृतक की पहचान रविंद्र महतो (37) पुत्र लालाजी महतो निवासी बिहार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि व्यक्ति यहां मिस्री का काम करता था। फिलहाल, मृतक का शव सीएचसी कोटखाई के शव गृह में रखा गया है। साथ ही मृतक के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है। शिनाख्त के बाद शव का पोस्टमार्टम करवा दिया जाएगा।

युवक ने कमरे में लगाया फंदा

जिला सोलन की हरिपुर पंचायत में एक 26 वर्षीय युवक का शव घर में फंदे से लटका हुआ मिला है। मृतक की पहचान बलदेव निवासी गांव प्रथा जिला सोलन के रूप में हुई है। मृतक के पास किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी अशोक वर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। फिलहाल, मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है