Covid-19 Update

2,60,321
मामले (हिमाचल)
2,39. 550
मरीज ठीक हुए
3916*
मौत
38,903,731
मामले (भारत)
347,844,974
मामले (दुनिया)

हिमाचल: रिज पर लौटी रौनक, चेकिंग के साथ हर व्यक्ति पर पुलिस की पैनी नजर

सीएम जयराम बोले: रिज पर बड़ी वारदात को अंजाम देने के मिले थे इनपुट

हिमाचल: रिज पर लौटी रौनक, चेकिंग के साथ हर व्यक्ति पर पुलिस की पैनी नजर

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल की राजधानी शिमला (Shimla) में इस बार पर्यटकों (Tourist) को नए साल के स्वागत के लिए रिज पर फुल मस्ती करने का मौका नहीं मिला, लेकिन नए साल के पहले दिन आज रिज पर एक बार फिर रिज पर रौनक लौट आई। आज सुबह से ही रिज पर पर्यटकों की भीड़ जुटना शुरू हो गई। हालंाकि रिज पर आने वाले पर्यटकों को पुलिस चेकिंग (Police Checking) से गुजरना पड़ रहा है। रिज पर हथियारबंद पुलिस बल तैनात है और रिज पर आने वालों की पूरी तरह से चेकिंग की जा रही है। यही नहीं पर्यटकों को मास्क पहनने के लिए भी बोला जा रहा है।

 

 

बता दें कि बीती रात को नए साल के स्वागत के लिए रिज (Ridge) सहित माल रोड पर पर्यटकों की भारी भीड़ जमा हो गई थी। इसी बीच अचानक से करीब आठ बजे भारी पुलिस बल रिज पर आ पहुंचा और कुछ ही मिनटों में रिज को खाली करवा दिया। इसी बीच ऐसी अफवाह भी सामने आई थी कि रिज को बम से उड़ाने की धमकी के चलते ही रिज सहित माल रोड को जल्द से जल्द खाली करवा दिया गया था। यही नहीं दुकानों को भी बंद करवा दिया गया था। वहीं आज सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने भी माना है कि रिज को बम से उड़ाने के इनपुट मिले थे, जिसके चलते ही रिज को रात को खाली करवाना पड़ा। इससे पर्यटकों को असुविधा का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः रिज पर अचानक मची अफरा-तफरी, पुलिस ने संभाला मोर्चा

 

 

हालांकि आज नए साल की पहली सुबह एक बार फिर रिज सहित माल रोड पर पर्यटकों से रौनक लौट आई है। मौसम साफ होने के चलते रिज पर पर्यटक धूप का आनंद ले रहे हैं। हालांकि उन्हें रिज तक पहुंचने के लिए पुलिस चेकिंग से गुजरना पड़ रहा है। रिज पर अभी भी भारी पुलिस बल तैनात है और हर आने जाने पर पैनी नजर रखे हुए हैं। इसके साथ ही लोगों और पर्यटकों की पूरी तरीके से चेकिंग की जा रही है और उन्हें मास्क पहनने के लिए भी प्रेरित किया जा रहा है।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है