Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

इंडिया को “सावधान” करने वाली इन दो एक्ट्रेस ने खुद किया ऐसा कारनामा

पकड़े जाने पर दोनों ने कोरोना को ठहराया जिम्मेदार

इंडिया को “सावधान” करने वाली इन दो एक्ट्रेस ने खुद किया ऐसा कारनामा

- Advertisement -

मुंबई। टीवी पर क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया सीरियल तो आप लोगों ने जरूर देखे होंगे जिसमें कलाकार आम आदमी को जुर्म करने वालों से सावधान रहने की सलाह देते हैं। कमाल की बात ये है कि इंडिया को सावधान करने वाले ये कलाकार खुद ही इस तरह का काम कर रहे हैं। क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया शो (Savdhaan India Show) में काम करने वाली दो एक्ट्रेस को चोरी के मामले में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि कोरोना काल में लगे लॉकडाउन के कारण सीरियल की शूटिंग बंद थी जिसके बाद से दोनों पैसों की कमी से जूझ रही थीं। उनका एक दोस्त आरे कॉलोनी में पेइंग गेस्ट चलाता है। दोनों कुछ दिन पहले वहां रहने के लिए आई थीं।

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, ट्विटर इंडिया के एमडी के खिलाफ शिकायत-पुलिस कर रही जांच


आरे कॉलोनी के रॉयल पाम इलाके में स्थित एक पॉश बिल्डिंग में रहने वाले शख्स के घर 18 मई को यह दोनों एक्ट्रेस पेइंग गेस्ट (Paying guest) बनकर गई थीं। उसी दौरान वे दोनों उस घर में पहले से मौजूद पेइंग गेस्ट के लॉकअप में रखे 3 लाख 28 हजार लेकर वहां से रफूचक्कर हो गईं। पेइंग गेस्ट ने आरे पुलिस को टीवी एक्ट्रेस सुरभि सुरेन्द्र लाल श्रीवास्तव (25) और मोसिना मुख्तार शेख (19) पर चोरी (Theft) करने का शक जताया। पुलिस की तहकीकात के दौरान सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई तब वे दोनों एक्ट्रेस बाहर जाते हुए दिखीं। जब पुलिस ने दोनों को सीसीटीवी फुटेज दिखाया जिसमें पोटली ले जाते हुए वो दोनों रही थीं तो उन्होंने जुर्म कबूल कर लिया और अपनी स्थिति पुलिस को बताई।

ये दोनों एक्ट्रेस टीवी के चर्चित शो क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया के अलावा कई वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं। पुलिस ने चोरी किए गए 50 हजार रुपए बरामद कर लिए हैं। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने दोनों को 23 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है