हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022

BJP

25

INC

40

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

हिमाचल: स्कूल को ही बना दिया मयखाना, टेबल पर शराब रख बैठे थे दो अध्यापक

ऊना जिला के दियोली बाड़ी स्कूल का है मामला, ग्रामीणों ने कार्रवाई की उठाई मांग

हिमाचल: स्कूल को ही बना दिया मयखाना, टेबल पर शराब रख बैठे थे दो अध्यापक

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल के ऊना (Una) जिला में शिक्षा के मंदिर को दो अध्यापकों ने मयखाना बना दिया। मामला उपमंडल गगरेट के दियोली गांव से सामने आया है। विधायक के गांव में दो अध्यापकों का स्कूल (School) परिसर में शराब के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video Viral) हुआ है। यह दोनों अध्यापक इसी स्कूल में तैनात हैं। इनमें से एक मुख्याध्यापक जबकि दूसरा ड्राइंग अध्यापक बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि दियोली बाड़ी में तैनात यह अध्यापक (Teacher) करीब एक माह से स्थानीय लोगों की नजर में थे और अक्सर स्कूल बंद होने के बाद भी स्कूल खुला रहने पर इन दोनों पर ग्रामीणों को शक था। आज जब स्थानीय व्यक्ति ने एक शिक्षक को एक दुकान से सोडे की बोतल खरीदते हुए देखा तो उसे अध्यापक पर शक हुआ और उसने अध्यापक का पीछा किया। यह अध्यापक सोडे की बोतल लेकर सीधा स्कूल में गया। उस समय करीब 4 बजकर 34 मिनट का समय था।

यह भी पढ़ें:दिल्ली शराब घोटाले में ईडी की कार्रवाईः पंजाब, दिल्ली , हैदराबाद सहित 35 जगहों पर रेड

उसी समय स्थानीय लोग एकत्रित हो गए और वह सीधे मुख्याध्यापक के कमरे में पहुंच गए। जब यह लोग कमरे में पहुंचे तो वहां टेबल पर शराब (Liquor Bottle) रखी हुई थी और दोनों अध्यापक बुरी तरह शराब के नशे में धुत थे। स्थानीय लोगों ने इनका वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया। इसके साथ ही इसकी सूचना ज़िलाधीश ऊना को भी दी गई। वहीं एसएमसी प्रधान भी मौके पर पहुंची और उसने भी शिक्षा विभाग (Education Department) से इन दोनों अध्यापकों को हटाने की मांग की है।

una-teacher-News

una-teacher-News

स्थानीय लोगों में इस बात को लेकर बेहद रोष है। दियोली बाड़ी के लोगों ने कहा कि गांव में इस तरह का माहौल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इन शिक्षकों ने शिक्षा के मंदिर को ही मयखाना बना दिया है जो कि बर्दाश्त योग्य नहीं है। ग्रामीणों ने शिक्षा विभाग से इस मामले में तुंरत कारवाई करने की मांग उठाई है। वहीं मामले के बारे में डीसी ऊना (DC Una) राघव शर्मा ने बताया कि मामला उनके ध्यान में लाया गया है। दोनों अध्यापकों के वीडियो उन्होंने देखे हैं और ये गलत है। इन दोनों के खिलाफ सख्त कारवाई की जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है