मंडी में आमने सामने टकराई दो गाड़ियां, 4 लोग गंभीर घायल

पठानकोट हाईवे पर गवाली के पास हुआ हादसा, सभी घायल मंडी रेफर

मंडी में आमने सामने टकराई दो गाड़ियां, 4 लोग गंभीर घायल

- Advertisement -

मंडी कुल्लू। हिमाचल के मंडी (Mandi) जिला में दो गाड़ियों के बीच जोरदार टक्कर हो गई। यह हादसा पधर के पास पठानकोट-मंडी हाईवे (Pathankot-Mandi Highway) पर हुआ है। हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनमें से 3 लोग गुजरात के सूरत शहर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। हादसे के बाद घायल हुए सभी लोगों को सिविल अस्पताल पद्धर पहुंचाया गया है। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को मंडी रेफर (Mandi Rafer) कर दिया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:तरसूह हत्या मामला : परिजनों और ग्रामीणों ने कांगड़ा थाने का किया घेराव, दिया धरना

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जोगेंद्रनगर की तरफ से आ रहे टेंपो और मंडी की तरफ से आ रही कार के बीच गवाली के पास सरवाला नाला के पास एक तीखे मोड़ पर आपस में टकरा गईं। हादसे में टेंपो चालक अश्वनी कुमार निवासी गुम्मा तहसील जोगेंद्रनगर, कार सवार रानी बेन (50), तुलसी दास (66) और घनश्याम (55) (तीनों सूरत गुजरात के रहने वाले) गंभीर रूप से घायल (Injured) हुए हैं। एक जख्मी को जोनल अस्पताल मंडी रेफर किया गया है। वहीं बीच सड़क हादसा (Road Accident) होने के बाद नेशनल हाईवे करीब आधा घंटा जाम रहा। इससे हाईवे के दोनों छोर पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। पुलिस के मौके पर पहुंचने बाद हाईवे पर लगा जाम बहाल हो पाया। पधर पुलिस हादसे की छानबीन कर रही है।

कुल्लू में ढांक में गिरने से व्यक्ति की मौत, घास काटते हुआ हादसा

हिमाचल के कुल्लू जिला में एक व्यक्ति की ढांक से गिरने के कारण मौत हो गई है। हादसा (Accident) कुल्लू के गांव भडयोली में हुआ है। हादसा घास काटते समय हुआ है। व्यक्ति को हादसे के बाद घायल अवस्था में क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू (Kullu) लाया गया था, जहां उपचार के दौरान व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। मृतक व्यक्ति की पहचान 52 वर्षीय बंसी लाल पुत्र मदन लाल निवासी गांव भडयोली, डाकघर सचानी तहसील भुंतर जिला कुल्लू के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि व्यक्ति घास काटने जा रहा था। इस दौरान उसका पांव फिसल गया और सीधा खाई में जा गिरा। स्थानीय लोगों ने उसे घायल अवस्था में क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है