Covid-19 Update

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

नन्ही रिपोर्टर का वीडियो वायरल, सड़कों की बदहाली पर की रिपोर्टिंग

बच्ची ने जगह-जगह घूम कर शूट किया वीडियो

नन्ही रिपोर्टर का वीडियो वायरल, सड़कों की बदहाली पर की रिपोर्टिंग

- Advertisement -

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। इन दिनों ट्विटर पर एक बच्ची की वीडियो काफी वायरल हो रही है। वीडियो में बच्ची रिपोर्टिंग करती हुई नजर आ रही है। नन्ही रिपोर्टर अपने गांव की सड़क की बदहाली के बारे में बता रही है। बच्ची की वीडियो की लोग काफी सराहना कर रहे हैं।


बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब घाटी के किसी बच्चे ने वीडियो के जरिए अधिकारियों से कश्मीर (Kashmir) के हालातों के बारे में अपील की है। अब बच्ची की इस वीडियो को ट्विटर पर @AazanManzoor1 के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अभी तक एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कई लोग वीडियो को साझा भी कर रहे हैं। वायरल वीडियो में बच्ची हाल ही में कश्मीर में हुई बर्फबारी और बारिश के कारण खराब हुई स्थिति के बारे में बता रही है। मोबाइल फोन से शूट किए गए 2.08 मिनट के वीडियो में वह गड्ढों को दिखाते हुए सड़क फेंके गए कचरे के बारे में भी बता रही है।

यह भी पढ़ें-देखें वीडियोः कड़ाके की ठंड में इस शख्स ने लगाया नहाने के लिए गजब का जुगाड़

गुलाबी रंग की जैकेट पहने बच्ची किसी पेशेवर टीवी पत्रकार की तरह अपने घर के बाहर की सड़क की खस्ता हालत के बारे में लोगों और प्रशासन को बारे में बता रही है। वह जगह-जगह घूम कर वीडियो शूट कर रही है, साथ ही शिकायत कर रही है कि खराब सड़क के कारण मेहमान उसके घर नहीं आ सकते। वीडियो में बच्ची कैमरे वाले को सड़क को ठीक से दिखाने के लिए भी कह रही है। फिलहाल, प्रशासन अभी तक इस बात का पता नहीं लगा पाया है कि यह वीडियो कब की है और कहां की है।

इससे पहले भी पिछले साल कश्मीर की एक छह साल की महिरू इरफान की वीडियो वायरल हुई थी। महिरू ने पीएम नरेंद्र मोदी को संबोधित 71 सेकंड के एक वीडियो में ऑनलाइन कक्षाओं (Online Classes) की अवधि की सीमा तय करने की मांग की थी। जिसके बाद इसके बाद वह रातों रात सुर्खियों में आ गई थी। वहीं, इस वीडियो ने जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा का ध्यान खींचा था, उन्होंने स्कूली शिक्षा विभाग को स्कूली छात्रों पर होमवर्क का बोझ कम करने के लिए 48 घंटे में नीति लाने का निर्देश दिया था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है