Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,612,794
मामले (भारत)
198,030,137
मामले (दुनिया)
×

विक्रमादित्य बोले-शिक्षकों से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगें महेंद्र ठाकुर

कहा-मंत्री ने शिक्षकों का किया घोर अपमान, काग्रेस नहीं करेगी सहन

विक्रमादित्य बोले-शिक्षकों से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगें महेंद्र ठाकुर

- Advertisement -

शिमला। कुल्लू (Kullu) के बंजार में कार्यक्रम मंच से जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर (Mahendra Singh Thakur)  की शिक्षकों के प्रति की टिप्पणी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। शिक्षकों के अलावा कांग्रेस नेताओं ने भी मंत्री के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस महासचिव और विधायक विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) ने जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह की शिक्षकों (Teachers) के खिलाफ की गई सार्वजनिक टिप्पणी की कड़ी आलोचना की है। उन्होंने मंत्री से शिक्षकों से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को कहा है। उन्होंने कहा है कि महेंद्र सिंह ने शिक्षकों का घोर अपमान किया है, जिसे सहन नहीं किया जा सकता है। विक्रमादित्य सिंह ने बीजेपी (BJP) की आलोचना करते हुए कहा है कि महेंद्र सिंह ने शिक्षकों के प्रति उनकी मानसिकता को प्रदर्शित कर दिया है। कोरोना (Corona) काल में शिक्षकों को प्रथम पंक्ति के कोरोना योद्धाओं की संज्ञा देने वाली बीजेपी नेताओं की पूरी पोल खुल गई है।

यह भी पढ़ें: शिक्षकों की दो टूक- मंत्री महेंद्र ठाकुर मांगें माफी, नहीं तो होगा आंदोलन

विक्रमादित्य सिंह ने जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह को आड़े हाथ लेते हुए कहा है कि उन्हें सत्ता का नशा इस कदर छाया है कि वह अधिकारियों के साथ साथ आम लोगों को भी सरेआम धमकाते रहते हैं। पिछले दिनों मुख्य सचिव का जिस प्रकार से उन्होंने मंत्रिमंडल (Cabinet) की बैठक में अपमान किया है, वह पूरी तरह निदनीय है। सीएम जयराम ठाकुर की अपने इस मंत्री के अपमानजनक व्यवहार पर खामोशी का साफ अर्थ है कि उनका अपने मंत्रियों पर कोई नियंत्रण नहीं है और उन्होंने इन्हें अधिकारियों व लोगों को धमकाने की खुली छूट दे रखी है।


 

 

विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि प्रदेश में होने वाले तीन उपचुनाव (By-Election) को सामने देख बीजेपी पूरी तरह बौखलाहट में है। असल मे प्रदेश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, बिगड़ती अर्थव्यवस्था ऐसे मुद्दे हैं, जिनका बीजेपी के पास कोई जवाब नहीं है। देश हो या प्रदेश बीजेपी की नीतियों ने आज सब कुछ बर्बाद कर दिया है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में तीनों उप चुनाव कांग्रेस जीतेगी और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Election) में भी प्रदेश में कांग्रेस (Congress) की सरकार बनेगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है