Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

यात्रियों के लिए ‘मसीहा’ बनकर आया ये बस कंडक्टर, किया ऐसा काम

इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा बस कंडक्टर का फोटो

यात्रियों के लिए ‘मसीहा’ बनकर आया ये बस कंडक्टर, किया ऐसा काम

- Advertisement -

दुनिया में कुछ लोग बहुत अच्छे होते हैं। ऐसे लोग भी होते हैं जिन्हें दूसरों की मदद करना बेहद अच्छा लगता है। अब ऐसी ही एक कहानी हरियाणा रोडवेज के बस कंडक्टर की वायरल हो रही है। इस बस कंडक्टर (Bus Conductor) ने ये साबित कर दिया कि दयालुता के छोटे काम भी दूसरे लोगों के जीवन में बहुत बड़ा बदलाव ला सकते हैं। इंटरनेट पर इस कंडक्टर की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें:बिजली कटौती से परेशान शख्स ने उठाया ऐसा कदम, जानकर रह जाएंगे दंग

वायरल तस्वीर में ये बस कंडक्टर सुरेंद्र अपनी बस में सवार यात्रियों को पानी पिलाता हुआ नजर आ रहा है। सुरेंद्र हरियाणा के रोहतक का रहने वाला है और वे हरियाणा रोडवेज के लिए काम करता है। बताया जा रहा है कि सुरेंद्र इस काम को पिछले 12 साल से लगातार कर रहा है। जब भी कोई यात्री बस में चढ़ता है तो सुरेंद्र सबसे पहले उन्हें गिलास में पानी देता है। फिर वे पानी से भरा जग लेकर बस में घूमता है और सभी यात्रियों को पानी पिलाता है। सुरेंद्र की एक तस्वीर अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। लोगों ऐसा काम करने के लिए सुरेंद्र की काफी प्रशंसा कर रहे हैं।

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर इस फोटो को आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने अपने ऑफिशियल अकाउंट @AwanishSharan पर शेयर किया है। फोटो में सुरेंद्र पानी से भरा जग लेकर बस में घूमता हुआ नजर आ रहा है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ये सुरेंद्र शर्मा है। ये हरियाणा रोडवेज में बस कंडक्टर का काम करता है और रोहतक में रहता है। जैसे ही कोई यात्री बस में चढ़ता है, वे सबसे पहले उनको पानी का गिलास देता है। वे 12 साल पहले सेवा में शामिल होने के बाद इस रिवाज का पालन कर रहे हैं।

वायरल फोटो को बहुत सारे लोग लाइक और रिट्वीट कर रहे हैं। वहीं, बहुत सारे लोग फोटो पर कॉमेंट्स भी कर रहे हैं। फोटो पर कॉमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा सुरेंद्र शर्मा बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। जब हम देखते हैं कि सिस्टम में ऐसे अच्छे लोग मौजूद हैं तो हमें गर्व और प्रेरित महसूस होता है। आप ही हैं जो इस सिस्टम को कुशलतापूर्वक चलाते हैं। वहीं, एक अन्य यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा इससे ना सिर्फ ये पता चलता है कि वो एक अच्छे इंसान हैं बल्कि अपने काम पर भी बहुत गर्व करते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है